scriptसगाई कार्यक्रम में आए थे चाची और भतीजा, हो गया ऐसा हादसा | road accident 2 death in hoshangabad | Patrika News
होशंगाबाद

सगाई कार्यक्रम में आए थे चाची और भतीजा, हो गया ऐसा हादसा

बस ने मारी बाइक सवार को टक्कर

होशंगाबादApr 25, 2019 / 12:54 pm

sandeep nayak

Road Accident

रोड एक्सिडेंट

इटारसी/भौंरा। हाइवे पर ग्राम भौंरा के पास बुधवार दोपहर बस की चपेट में आने से चाची और भतीजा की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों बाइक से सगाई कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। पुलिस ने शव का पीएम शाहपुर में कराया है। बस को कब्जे में ले लिया है। चालक पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार सतीश पिता मंगल उईके उम्र 20 वर्ष निवासी टांगना पंचायत तहसील इटारसी अपनी चाची सुमित्रा पति कन्हैया लाल उम्र 40 वर्ष के साथ बाइक से ग्राम टांगना से सीतापुरा एक सगाई कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। यहां से वह घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के ग्राम बासपुर में अन्य कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। काष्ठाकार डिपो के पास नागपुर से होशंगाबाद जा रही नटवर कम्पनी की प्राइवेट बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। जिससे बाइक पर सवार सतीश व सुमित्रा टकरा का नीचे जा गिरे। बस के पहिए के नीचे आ जाने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक ट्रक को आवेरटेक कर रहा था और सामने से बस अचानक आ गई। बस में दोनों की दबने से मौत हो गई। वहां से गुजर रहे राहगिरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शाहपुर भेज दिया।
बस को भौरा चौकी में खड़ा करा लिया है। बस चालक योगेश पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। भौंरा पुलिस चौकी प्रभारी अनिल राहोरिया ने बताया कि बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई है। चालक पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Hoshangabad / सगाई कार्यक्रम में आए थे चाची और भतीजा, हो गया ऐसा हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो