scriptतेज रफ्तार वाहन की चपेट में आए दो बाइक सवार, मौत | road accident 2 death in hoshangabad madhya pradesh | Patrika News
होशंगाबाद

तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आए दो बाइक सवार, मौत

पचमढ़ी रोड पर हादसा, होशंगाबाद में मौत

होशंगाबादApr 16, 2018 / 05:29 pm

sandeep nayak

accident

road accident 2 death in hoshangabad madhya pradesh

पिपरिया। सोमवार दोपहर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो को कुचल दिया। जिन्हे गंभीर हालत में पिपरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था, यहां से उन्हे होशंगाबाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार अभिषेक पिता लाखनलाल धानक उम्र १६ साल और नर्मदा पिता हरिराम धानक १५ साल दोनों निवासी सुआखपा पोस्ट खैरिकला निवासी हैं। खैरिकला से यह दोनों पिपरिया आ रहे थे। रबर फैक्ट्री पचमढ़ी रोड़ पिपरिया के पास एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और चालक फरार हो गया। वहीं घटना के बाद दोनों की हालत नाजुक बनी हुई थी। इनको पपरिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, यहां से उनको होशंगाबाद रैफर कर दिया गया था जहां दोनों की मौत हो गई।
पुलिस पहुंची मौके पर
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद घायलों के परिजनों से संपर्क कर उनको सूचना दी गई। जो कुछ ही देर में पिपरिया पहुंच रहे हैं।
इधर कार को मारी टक्कर
भोपाल से बैतूल एक विवाह समारोह में जा रहे एक परिवार की कार और सुखतवा के आगे बैतूल तरफ से आ रहे एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गयी। घटना में कार चालक पूनमचंद रैकवार पिता उमाशंकर २५ वर्ष, निवासी भोपाल की मौत हो गयी जबकि ट्रक का चालक भाग निकला है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर चालक की तलाश शुरु कर दी है।
केसला थाना प्रभारी अशोक बरबड़े के अनुसार भोपाल से हुडई आई-१० एमपी ०४, सीसी-७२१४ में भोपाल के कपिल देवनानी, उनकी पत्नी निशी देवनानी, बहन प्रीति और बहनोई विजय बैतूल जा रहे थे, जहां उनको एक विवाह समारोह में शामिल होना था। कार सुखतवा के पास बैतूल तरफ से आ रहे ट्रक एमपी ०९, एचजी-५४४२ से टकरा गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का चालक स्टीयनिंग के पास ही फंस गया और उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए इटारसी अस्पताल लाया गया है कि जबकि घायलों को नर्मदा अस्पताल होशंगाबाद में उपचार के लिए भेजा है।
उल्लेखनीय है कि बीते तीन दिन में नेशनल हाई पर होने वाली यह दूसरी घटना और चौथी मौत है। करीब तीन दिन पूर्व केसला ब्लाक दफ्तर के पास एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हुई थी और आज सोमवार को सुबह-सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में एक कार जा घुसी जिसमें एक की मौत हो गई। घटना सुखतवा से करीब एक किलोमीटर दूर हुई है। घटना में घायलों को यहां सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाया जा रहा है।

Home / Hoshangabad / तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आए दो बाइक सवार, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो