scriptमोदी को गिफ्ट देने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को भेजा 101 का चेक, जानें क्या है तोहफा.. | Rs.101 cheque sent to smriti irani | Patrika News
होशंगाबाद

मोदी को गिफ्ट देने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को भेजा 101 का चेक, जानें क्या है तोहफा..

चेक के साथ भेजे पत्र में लिखा- हमारी तरफ से यह तोहफा खरीदकर कर देना भेंट

होशंगाबादJun 03, 2018 / 02:21 pm

sandeep nayak

Rs.101 cheque sent to smriti irani

मोदी को गिफ्ट देने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को भेजा 101 का चेक, जानें क्या है तोहफा..

बैतूल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘गिफ्टÓ खरीदकर देने के लिए बैतूल से केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को 101 रुपए का बैंक चेक और पत्र भेजा गया है। पत्र में लिखा है कि मोदी को फलां गिफ्ट खरीदकर हमारी तरफ से दे देना। खत में पुराने दौर की याद भी दिलाई गई है। अब यह चेक और चिट्ठी शहर में चर्चा का विषय बनी है।
किसने भेजा चेक
यह चेक अल्पसंख्यक विकास कमेटी के जिलाध्यक्ष एवं यूथ कांग्रेस लोकसभा महासचिव शोहेब विंध्वाणी ने भेजा है। जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को उनके द्वारा पूर्व में दिए गए भाषणों को याद दिलाते हुए प्रधानमंत्री को उनकी तरफ से यह भेंट देने का आग्रह किया गया है।

क्या देना चाहते हैं भेंट और क्यों?
दरअसल विंध्वाणी पीएम को एक सौ एक रुपए में चूडिय़ां खरीदकर भेंट करना चाहते हैं। उनका कहना है कि आज पूर्ण बहुमत की सरकार है। फिर भी लगातार भारतीय सैनिकों की शहादत होने पर प्रधानमंत्री कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। आज भी पाकिस्तान से चीनी खरीदकर भारत लाई जा रही है। साथ ही मनमोहन सरकार के समय किए गए भाजपा के प्रलाप को याद दिलाना है। इस भेंट के बाद शायद मोदी ठोस जवाबी कार्रवाई कर सके। दरअसल पाकिस्तान की तरफ से लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए सीमा पर लगातार फायरिंग की जा रही है। इस कारण भारतीय जवान शहीद हो रहे हैं।
इसलिए भेजा चेक

बार्डर पर रोजाना शहीद हो रहे सैनिकों की शहादत के बाद भी सरकार के मौन रवैये से आक्रोश भैंसदेही ब्लॉक के एक कांग्रेसी ने प्रधानमंत्री के लिए चूडिय़ां खरीदने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को 101 रुपए का चेक भेजा है। चेक को भेजने का उद्देश्य वर्तमान सरकार को सैनिकों का बलिदान और मनमोहन सरकार के समय किया गया प्रलाप याद दिलाना है। उल्लेखनीय हो कि कांग्रेस के राज्य में भाजपा द्वारा सैनिकों की शहादत पर तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चूडिय़ां भेंट करने की बात कहीं थी।

Home / Hoshangabad / मोदी को गिफ्ट देने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को भेजा 101 का चेक, जानें क्या है तोहफा..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो