scriptTiger Zinda Hai : टाइगर अभी जिंदा है, देखने उमड़ रही भीड़ | salman khan Tiger Zinda Hai box office collection worldwide | Patrika News
होशंगाबाद

Tiger Zinda Hai : टाइगर अभी जिंदा है, देखने उमड़ रही भीड़

टाइगर अभी जिंदा है देखने में जितना ही डर लग रहा था उतना ही इसका विडियो बनाने में रोमांच आ रहा था, आप भी देखें टाइगर जिन्दा है का ये विडियो

होशंगाबादDec 30, 2017 / 02:26 pm

sandeep nayak

salman khan Tiger Zinda Hai box office collection worldwide

salman khan Tiger Zinda Hai box office collection worldwide

होशंगाबाद। इन दिनों हर तरफ टाईगर के ही चर्चे हैं, हो भी क्यों नहीं…यह है ही दमदार। इसे देखने के लिए हर दिन लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। जी हां..हम बात कर रहे हैं सतपुड़ा टाईगर रिजर्व की। सलमान खान की मूवी टाईगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर जितनी सुपरहित हो रही है, उतना ही हिट है सतपुड़ा टाईगर रिजर्व के टाईगर। जिसे देखने और पुराने साल को विदाई के साथ नए साल का आगाज करने के लिए सैलानी यहां कोर एरिया में पहुंच रहे हैं।
कुछ दिन पहले सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के चूरना के जंगल में पहुंचे एक सैलानियों के दल के सामने अचानक टाईगर आ गया। उस समय पल भर के लिए मानों सभी की सांसें थम गई, जब अचानक एक टाइगर उनकी गाड़ी के समाने आ गया। लेकिन उनका यह डर कुछ ही देर में रौमांच में बदल गया। यह टाइगर अपनी मस्ती में उनकी सफारी के आगे चल दिया। ग्रुप में महेंद्र चौकसे, रवेंद्र चौहान, अनिल बुंदेला और राजकुमार चौकसे आदि शामिल थे, जिन्होंने उसकी हर गतिविधि कैमरे में कैद की।
इधर, तवानगर के पास दिखे टाइगर
तवानगर और हाईवे के बीच रोड पर दो अलग-अलग स्थानों चार टाइगर दिखाई दिए हैं। पीएनबी कर्मचारियों को टंकी के पास तीन टाइगर एक साथ दिखाई दिए हैं। इधर, टैक्सी ड्राइवर विन्नी को बंजारी माई के मंदिर के पास एक टाइगर और गाय आमने-सामने खड़े दिखाई दिए।
पिछले दिनों कोर एरिया में भी अचानक सामने आया था बाघ
कुछ दिन पहले ही सतपुड़ा टाईगर रिजर्व के कोर एरिया में घूमने गए पर्यटकों की जान उस समय हलक में अटक गई थी, जब टाइगर उनकी जीप के नजदीक आ गया था। करीब 10 मिनट तक टाईगर उनकी जीप के पास चहल-कदमी करता रहा।
करीब 10 मिनट की थी चहल कदमी
18 दिसंबर की रात मढ़ई कोर एरिया में एक टूरिस्ट की जीप के सामने एक टाइगर आ गया था, उसे लुभाने के लिए जीप में बैठे गाइड ने उसकी आंखों पर टॉर्च से रोशनी मारी, इससे विचलित होकर टाइगर जीप के निकट ही आ पहुंचा और करीब 10 मिनट तक चहल-कदमी करता रहा। इस दौरान पर्यटकों की सांसें ऊपर-नीचे होती रहीं और पर्यटक बुरी तरह डर गए।

Home / Hoshangabad / Tiger Zinda Hai : टाइगर अभी जिंदा है, देखने उमड़ रही भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो