scriptखाना खाने घर नहीं आया बेटा, तो दुकान पहुंचे पिता, शटर उठाकर देखा तो चौक गए | Taylor committed suicide by hanging | Patrika News
होशंगाबाद

खाना खाने घर नहीं आया बेटा, तो दुकान पहुंचे पिता, शटर उठाकर देखा तो चौक गए

शटर खोली तो फंदे से लटका था शव
 
 

होशंगाबादApr 21, 2019 / 02:11 pm

poonam soni

phasi

खाना खाने घर नहीं आया बेटा, तो दुकान पहुंचे पिता, शटर उठाकर देखा तो चौक गए

होशंगाबाद. शहर की बंगाली कॉलोनी में ओवर ब्रिज के सामने स्थित टेलरिंग दुकान चलाने वाले संजय नगर निवासी जगदीश यदुवंशी ने शनिवार दोपहर में अपनी दुकान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता तब चला जब जगदीश खाना खाने घर नहीं आया, पिता ने दुकान में जाकर शटर उठाकर देखा तो जगदीश फंदे पर झूलता मिला। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। बताया जाता है कि जगदीश कुछ दिनों से दिमागी रूप से परेशान चल रहा था। शराब पीने का भी आदी था। उसके दो बच्चे हैं।
पहले भी कर चुका है आत्महत्या की कोशिश
मृतक जगदीश यदुवंशी इसके पहले भी फांसी लगाने की कोशिश कर चुका है। ये फोटो 31 मार्च की है, जिसमें दुकान में जगदीश के पीछे एक फंदा लटका हुआ दिख रहा है। उस दिन भी उसने फांसी लगाने की कोशिश की थी, लेकिन एन वक्त पर उनके पहचान वाले दुकान पर पहुंचे तो फांसी लगाने में सफल नहीं हो पाया। जब उनके पहचान ने वालों ने जगदीश से पूछा कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो, उसने बताया था कि वह बहुत परेशान है।


Home / Hoshangabad / खाना खाने घर नहीं आया बेटा, तो दुकान पहुंचे पिता, शटर उठाकर देखा तो चौक गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो