scriptबेवफा प्रेमी ले रहा था दूसरी संग सात फेरे, फिर मचा वबाल | The second marriage was unfriendly boyfriend except girlfriend | Patrika News
होशंगाबाद

बेवफा प्रेमी ले रहा था दूसरी संग सात फेरे, फिर मचा वबाल

दूल्हे की ऐनवक्त पर खुल गई पोल, दुल्हन बिफरी, प्रेमिका भी पहुंची थाने

होशंगाबादJun 26, 2018 / 03:19 pm

बृजेश चौकसे

marriage

indian marriage traditions

खिरकिया। एक बेवफा प्रेमी अपनी दस साल पुरानी प्रेमिका को दगा देकर दूसरी संग सात फेरे ले रहा था। लेकिन ऐनवक्त पर उसकी पोल खुल गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। दुल्हन और उसके घरवालों ने शादी करने से इंकार कर दिया। इधर प्रेमिका भी थाने पहुंच गई और प्रेमी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया।
ऐसे खुली पोल
प्रेमिका को बिना बताए नेपानगर निवासी प्रेमी प्रकाश 25 जून को हरदा जिले के खिरकिया में आकर दूसरी लड़की से शादी कर रहा था। लेकिन उसकी प्रेमिका को इसकी भनक लग गई। वह थाने पहुंची। पुलिस को पूरी जानकारी दी तो पुलिस ने हरदा पुलिस से संपर्क किया। वधु पक्ष के लोगों को भी पुलिस ने खबर दी तो शादी में हंगामा मच गया। विवाह की रस्में रोक दी गई। वधु पक्ष के लोग थाने जा पहुंचे।
लिव इन में रहे दोनों
नेपानगर निवासी प्रकाश पिता सुरेन्द्रसिंह का विवाह 25 जून को नगर की एक युवती से तय हुआ था। प्रकाश का एक अन्य युवती के साथ करीब 10 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रकाश की शादी की सूचना मिलते ही प्रेमिका ने नेपानगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने वधु पक्ष को इसके बारे में जानकारी दी, तो उन्होंने विवाह से इंकार कर दिया। प्रेमिका भी नेपानगर पुलिस के साथ छीपाबड़ थाने पहुंच गई। छीपाबड पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए। युवती ने पुलिस को बताया कि प्रकाश के साथ उसका करीब 8 -10 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रकाश ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध भी बना लिए थे। इसके बाद वह धोखा देकर विवाह करने पहुंच गया। वधु पक्ष ने युवक की छीपाबड़ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस युवक को पूछताछ के लिए थाना ले गई।
नेपानगर निवासी युवती ने शिकायत की थी। युवती के थाने पहुंचने पर पूछताछ की गई। वधु पक्ष द्वारा भी युवक की शिकायत की गई है। शिकायत पर युवक को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है।
उमेदसिंह राजपूत, थाना प्रभारी, छीपाबड़

Home / Hoshangabad / बेवफा प्रेमी ले रहा था दूसरी संग सात फेरे, फिर मचा वबाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो