scriptइस कांग्रेस नेता ने की थी अफसर की धुनाई, मामला दर्ज | This Congress leader had done the blistering of the officer | Patrika News
होशंगाबाद

इस कांग्रेस नेता ने की थी अफसर की धुनाई, मामला दर्ज

कांगे्रसियों ने पीसी शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपा ज्ञापन

होशंगाबादJun 09, 2019 / 12:14 pm

poonam soni

congress

इस कांग्रेस नेता ने की थी अफसर की धुनाई, मामला दर्ज

होशंगाबाद. शुक्रवार की रात कांग्रेस पार्षद और उनके साथ अन्य लोगों ने सब स्टेशन जूनियर इंजीनियर के साथ बिजली गुल होने पर मारपीट की थी। मामले पर पुलिस ने शनिवार सुबह कांग्रेस पार्षद एवं जिला युवक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष लोकेश गोगले और अन्य ३५ अज्ञात लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया है। गोगले पर शुक्रवार रात को विद्युत वितरण कंपनी के जेई करणलाल संत के साथ मारपीट करने का आरोप है।
यहां हुआ था विवाद
दरअसल बार-बार बिजली गुल होने से पार्षद के नेतृत्व में क्षेत्रीय लोग कंपनी के फेफरताल स्थित विद्युत सब स्टेशन पर पहुंचे थे। जहां विवाद होने पर जेई की पिटाई लगा दी थी।
पुलिस ने जांच कर ऑपरेटर के बयान दर्ज किए
देहात थाना प्रभारी दिनेश चौहान ने बताया कि शनिवार को ही पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर ऑपरेटर के बयान दर्ज किए है। वहां लगे कैमरे से आरोपियों की पहचान की जा रही है। पुलिस आरोपी पार्षद के घर गई थी, लेकिन वह नहीं मिला।
सिंधिया और पीसी शर्मा को सौंपा ज्ञापन
जिला कांग्रेस प्रवक्ता शिवराज चंद्रोल के नेतृत्व में कांग्रेसी शनिवार को भोपाल पहुंचे और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा को ज्ञापन सौंपा। जिसमें पुलिस पर बिना जांच के मामला दर्ज करने और गोगले की शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। अफसरों पर भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं।
ठंडक आने के बाद करेंगे मेंटेनेंस
बिजली गुल होने से हो रहा विरोध और गर्मी के कारण मेंटेनेंस पर फिलहाल रोक लगा दी है। कंपनी के डीई समीर शर्मा ने बताया कि अब गर्मी के दौरान मेंटेनेंस नहीं किया जाएगा। कर्मचारियों का तेज धूप में खंभों पर चढऩा मुश्किल हो रहा है। इस कारण अब मौसम में ठंडक होने पर मेंटेनेंस करेंगे।
मैंने जेई से कोई मारपीट नहीं की है, बल्कि भीड़ से बचाया। जिससे मुझे भी चोटें आई हैं। मेरे द्वारा फीडर की बिजली बंद कराने की बात भी झूठी है।
लोकेश गोगले, कांग्रेस पार्षद

बिजली गुल हुई तो कांग्रेस नेताओं ने अफसर के साथ किया ऐसा सलूक

Home / Hoshangabad / इस कांग्रेस नेता ने की थी अफसर की धुनाई, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो