मातम में बदली सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेटी की शादी की खुशियां, न्यौता देने जा रहे पिता को ट्रक ने कुचला

बेटा-बेटी दिल्ली में हैं सॉफ्टवेयर इंजीनियर, वहीं थी शादी

होशंगाबाद। पंद्रह दिन बाद बेटी की शादी है। घर में खुशियों का माहौल था। अचानक से यह खुशियं मातम में बदल गई। जब माता-पिता बाइक से अपनी बेटी की शादी का न्यौता देने रिश्तेदारों के यहां जा रहे थे। तभी बीच में मंगलवार दोपहर बाबई रोड पर रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे बाइक ट्रक के आगे फस गई और करीब 25 फीट तक घसटती गई। हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई। उनका नर्मदा अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक-क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दोनों भाई हैं।

यह थी घटना
पुलिस ने बताया कि सोहागपुर निवासी अंगद यादव (56) अपनी पत्नी संगीता (46) के साथ बाइक एमपी05 एएफ 3769 से बुदनी रिश्तेदारों के यहां बेटी मालती की शादी का कार्ड देने निकला था। बाबई रोउ पर साइलो बेग के सामने दोपहर करीब दो बजे सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक एमपी09 एचजी 6562 ने टक्कर मार दी। दोनों करीब 25 फीट दूरी तक घिसटते हुए गए। अंगद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि संगीता का सिर फट गया। उनके सिर में 25 टांके आए हैं। नर्मदा अस्पताल के आइसीयू में भर्ती है। पहले उन्हें जिला अस्पताल लेकर गए थे, जहां से हालत नाजुक होने पर रैफर कर दिया गया।

मातम में बदली सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेटी की शादी की खुशियां, न्यौता देने जा रहे पिता को ट्रक ने कुचला

नहीं आई एम्बुलेंस, डायल-100 लेकर पहुंची
टीआई दिनेश सिंह चौहान ने दोनों को पहले डायल-100 वाहन से बाबई अस्पताल और फिर जिला अस्पताल भेजा। जहां से नर्मदा अस्पताल लाया गया। यहां परीक्षण के बाद मृतक अंगद के शव को वापस जिला अस्पताल भेज दिया गया। पत्नी संगीता को भर्ती कर इलाज जारी है। सूचना के बाद भी 108 एंबुलेंस व बाबई अस्पताल की एंबुलेंस घटना स्थल पर नहीं पहुंची।

दिल्ली में 21 फरवरी को होना थी शादी
पुलिस ने बताया कि अंगद की बेटी मालती की 21 फरवरी को दिल्ली में शादी है। इसी के कार्ड बांट रहे थे। उनकी बेटी मालती और बेटा पवन दिल्ली में ही भाई पवन के साथ रहते हैं। पवन दिल्ली में साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। यहां पिता फुलकी का ठेला लगाते थे। उनकी मेहनत से बच्चे दिल्ली में इंजीनियर बन गए थे। उनकी सफलता और बेटी की शादी से अंगद बहुत खुश थे, लेकिन घर की खुशियां मातम में बदल गईं। पूरा परिवार व रिश्तेदार सदमे में है। सूचना मिलने पर बेटा-बेटी दिल्ली से सोहागपुर आ रहे हैं।

Show More
poonam soni
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned