scriptचोरी करने गए बाइक सवार दो चोर हो गए ‘कैद’, वीडियो हुआ वायरल | Two thieves riding a bike have been caught on camera | Patrika News
होशंगाबाद

चोरी करने गए बाइक सवार दो चोर हो गए ‘कैद’, वीडियो हुआ वायरल

पुलिस तलाश में जुटी, बाइक का नंबर भी फर्जी निकला

होशंगाबादFeb 19, 2020 / 09:43 pm

बृजेश चौकसे

चोरी करने गए बाइक सवार दो चोर हो गए 'कैद', वीडियो हुआ वायरल

चोरी करने गए बाइक सवार दो चोर हो गए ‘कैद’, वीडियो हुआ वायरल

होशंगाबाद। दो बाइक सवार चोरों को मामूली खिड़की चोरी करना भारी पड़ गया। वह वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। उनके वीडियो अब पूरे शहर में वायरल हो गए हैं। बाइक का नंबर भी सामने आ गया लेकिन वह फर्जी निकला। अब पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।
शहर के राजा मोहल्ला में बोहरा मस्जिद की गली स्थित नीरज चौकसे के मकान में लोहे की खड़की चुराकर बाइक से भाग रहे दो युवकों के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। बताया जाता है कि नीरज चौकसे के मकान का काम चल रहा है, कल तीन से चार बजे के बीच सूनी गली में दो युवक आए और खिड़की चुराकर ले गए। चौकसे ने कोतवाली में शिकायत की है। पुलिस फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश कर रही है। जिस बाइक से युवक आए थे उस पर भी नंबर फर्जी डला हुआ है।
31 मार्च के बाद आरटीओ में नहीं होंगे पंजीकृत
होशंगाबाद. एक जनहित याचिका के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के परिपालन में बीएस-फोर वाहनों का रजिस्ट्रेशन 31 मार्च 2020 के बाद नहीं हो सकेगा। इस संबंध में परिवहन आयुक्त मप्र ने क्षेत्रीय व जिला परिवहन अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं। न्यायालय के आदेश की अवमानना से बचने जल्द ही विभाग सभी डीलर्स की चालू फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में बैठक बुलाने जा रहा है।
क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी मनोज तेहनगुरिया ने बताया कि 31 मार्च 2020 के पश्चात कोई भी बीएस-फोर वाहन न तो बेचे जा सकेंगे और न पंजीकृत नहीं किया जा सकेंगे। ऐसे वाहन जिनका विक्रय होने के बाद पंजीयन हेतु विड भले 31 मार्च 2020 के पूर्व जा चुकी है, किंतु यदि उसका पंजीयन नहीं किया जा सका है तो ऐसे वाहनों को भी 31 मार्च के पश्चात पंजीकृत नहीं होंगे। लंबित सभी प्रकरणों का निराकरण 31 मार्च के पहले किया जाएगा।
डीलरों की जल्द बुलाई जाएगी बैठक
आरटीओ ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के उक्त आदेश के परिपालन में विभाग की तरफ से बीएस-फोर वाहनों के डीलर्स/विक्रेताओं की जल्द बैठक बुलाई जा रही है। बैठक में जानकारी देकर डीलरों से इन वाहनों के विक्रय उपरांत पंजीयन 31 मार्च से पहले करा लेने के निर्देश दिए जाएंगे।

Home / Hoshangabad / चोरी करने गए बाइक सवार दो चोर हो गए ‘कैद’, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो