महिला सीएमओ की कार पेट्रोल डालकर फूंकी अज्ञात बदमाशों ने

सीसीटीवी में पेट्रोल डालकर आग लगाते कैद हुए दो बदमाश, तलाश जारी

बुदनी। होशंगाबाद जिला मुख्यालय से आठ किलोमीटर दूर बुदनी (सीहोर) में शुक्रवार आधी रात को अज्ञात दो बदमाशों ने महिला सीएमओ के घर और बाहर खड़ी कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे कार और घर में लगा एसी सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि आग लगाने वाले दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। इस आधार पर उनकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

महिला सीएमओ का घर और कार पेट्रोल डालकर फूंकी अज्ञात बदमाशों ने

दिन में रेकी करके गए थे बदमाश
बुधनी सीएमओ ज्योति सुनहरे के सरकारी आवास पर खड़ी कार में अज्ञात आरोपियों ने शुक्रवार आधी रात के बाद आग लगाई। सीएमओ ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में दो युवक घर की रेकी करते दिख रहे थे, जिसके बाद उन्होंने मौका पाते ही घर और कार में आग लगा दी। उनकी किसी से रंजिश भी नहीं है और हाल ही में किसी से विवाद भी नहीं हुआ है। इस कारण आग लगाने वालों का मकसद समझ नहीं आ रहा है। वे उन्हें डराना चाहते थे या फिर उनकी हत्या करना चाहते हैं। इस घटना के बाद से आसपास भी दहशत का महौल है।
पहले भी हरकत कर चुके हैं बदमाश
सीएमओ ने बताया कि इससे पहले भी अज्ञात बदमाशों ने उनके घर की खिड़की के पास हरकत की थी। जिसकी शिकायत भी पुलिस में की गई थी। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। शायद इसी से बदमाशों का हौंसला बड़ा होगा और उन्होंने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। इस मामले में एसडीओपी एसएस पटेल ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया है। रात में ही दमकल ने आग पर काबू पा लिया था। कार बुरी तरह जल गई है। घर में एसी, विस्तर सहित अन्य सामान जला है। पुलिस मामले से जुड़े सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बृजेश चौकसे Editorial Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned