scriptयूपी के सुपारी किलर ने की थी हत्या | UP was the murder contract killer | Patrika News
होशंगाबाद

यूपी के सुपारी किलर ने की थी हत्या

आठ सितंबर 2014 को बाबई
में नितिन मेषकर की हत्या उत्तरप्रदेश के जतिन सिरोही गिरोह के शूटरों ने की थी। दस
लाख रूपए की सुपारी लेकर चार शूटरों

होशंगाबादAug 08, 2015 / 11:14 pm

कमल राजपूत

Hosngabad news

Hosngabad news

होशंगाबाद। आठ सितंबर 2014 को बाबई में नितिन मेषकर की हत्या उत्तरप्रदेश के जतिन सिरोही गिरोह के शूटरों ने की थी। दस लाख रूपए की सुपारी लेकर चार शूटरों ने नितिन को 40 गोलियां मारकर छलनी कर दिया था और फरार हो गए थे। इसके बाद नोएडा में हत्या कर शूटर इंदौर में डकैती की योजना बना रहे थे। इसी दौरान वे क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गए। आरोपियों ने पूछताछ में होशंगाबाद के नितिन हत्याकांड की पूरी जानकारी दी है।

इंदौर क्राइम ब्रांच के मुताबिक जतिन सिरोही गिरोह के जलालाबाद निवासी शूटर अमित फौजी, सोनू जाट, भूषण जाट और मोनू को बाबई निवासी कमल सिंह चौहान ने नितिन की हत्या करने के लिए सुपारी दी थी। चारों शूटरों ने बाबई आकर नितिन की हत्या करने के लिए रैकी की। आठ सितंबर 14 की शाम लगभग छह बजे अस्पताल के पास नितिन की शूटरों ने ऑटामैटिक पिस्टल से गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। बाबई पुलिस ने अपराध क्रमांक 401/14 दर्ज कर आरोपी कमल सिंह चौहान, संजू, आशीष, सलमान, किशोर, सुनील सोलंकी, तारीख खान, मंगल सिंह, कल्लू मीना और जानू पर हत्या का मामला दर्ज किया था। इस घटना में कमल सिंह सहित छह आरोपी अभी फरार हैं।

क्या है पूरा मामला
शूटरों को सुपारी देने वाले कमल सिंह के बेटे राजू चौहान की 17 नबंवर 2012 को बाबई की आवास कॉलोनी में नितिन, विकास, नब्बू, विवेक, विशाल, जग्गू और राहुल ने हत्या कर दी थी। इन सभी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। बाद में वे जमानत पर बाहर हो गए। अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए कमल सिंह ने नितिन की सुपारी देकर हत्या करवा दी है।

होशंगाबाद में हुआ था मौत का सौदा
दरअसल कमलसिंह चौहान की उत्तरप्रदेश के किलर जतिन सिरोही से दोस्ती थी। जतिन का एनकाउंटर होने के बाद गिरोह ने नोएडा में एक व्यापारी की हत्या की। इसके बाद चारों शूटर फरारी काटने के लिए होशंगाबाद आए थे। इस दौरान कमल सिंह ने उनसे संपर्क कर दस लाख रूपए में नितिन की मौत की सुपारी दी।

नंदरबाड़ा में रहे थे चारों शूटर
सुपारी लेने के बाद शूटर अमित फौजी, सोनू जाट, भूषण जाट और मोनू बाबई के ग्राम नंदरबाड़ा में गए। वहां उन्होंने तीन दिन बिताए। इस दौरान वे रोज बाबई आकर नितिन की गतिविधियों पर निगाह रखते थे। पूरा प्लान तैयार कर शूटरों ने नितिन को गोली मारी।

होशंगाबाद से जुडे गिरोह के तार
क्राइम ब्रांच को शूटरों ने बताया कि उनके साथी होशंगाबाद में रहते हैं। फरारी के दौरान होशंगाबाद में उनके साथियों ने ही चारों श्ूाटर को ठहरने और भोजन आदि की व्यवस्था की थी। क्राइम ब्रांच शूटरों के साथियों की जानकारी होशंगाबाद पुलिस को भेज रही है।

सुपारी दी थी
शूटर अमित फौजी, सोनू जाट, भूषण जाट और मोनू ने बाबई में नितिन मेषकर की हत्या की थी। इसके लिए कमल सिंह चौहान ने शूटरों को दस लाख रूपए की सुपारी दी थी। पूरी जानकारी होशंगाबाद पुलिस को दे भेज रहे हैं। विनय प्रकाश पाल, एएसपी क्राइम इंदौर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो