scriptwoman video viral: महिला ने नपा कर्मी को चप्पलों से पीटा वीडियो वायरल | Woman hit the municipality worker with sandal | Patrika News
होशंगाबाद

woman video viral: महिला ने नपा कर्मी को चप्पलों से पीटा वीडियो वायरल

शौचालय निर्माण को लेकर हुआ विवाद

होशंगाबादAug 24, 2019 / 02:13 pm

poonam soni

Video viral : महिला ने नगरपालिका में घुसकर ऑपरेटर पर बरसाई चप्पलें, देखें वीडियो

Video viral : महिला ने नगरपालिका में घुसकर ऑपरेटर पर बरसाई चप्पलें, देखें वीडियो

सिवनीमालवा। सिवनी मालवा nagarpalika में इन दिनों कर्मी को चप्पल से मारने वाला वीडियो वायरल हुआ है। जानकारी के अनुसार एक महिला ने नगरपालिका में घुसकर नपा कर्मी को चप्पल से पिटाई की। मामला शौचालय निर्माण को लेकर बताया जा रहा है। घटना नगर के वार्ड नम्बर 13 निवासी शेख सलीम के यहां शौचालय निर्माण कराया गया था। हितग्राही ने शौचालय निर्माण की राशि के लिए नगर पालिका में आवेदन किया था। जहाँ से प्रथम किश्त के रूप में 5 हजार रुपये की राशि हितग्राही के खाते में आ गई थी। लेकिन शेष 7 हजार रुपये की राशि विगत कई माह बीतने के बाद भी खाते में नही आने के बाद हितग्राही ने सीएम हेल्प लाइन पर शिकायत की थी।

महिला ने बरसाई चप्पल
जिस शिकायत का निराकरण हुए बगैर ही शिकायत बन्द हो जाने से नाराज होकर शेख सलीम के यहां की महिला ने गुरुवार को नगरपालिका कार्यालय में आकर कम्प्यूटर ऑपरेटर कमलेश राठौर से अभद्रता करते हुए चप्पलों से धुनाई कर दी। इतने में नगर पालिका कार्यालय के सभी कर्मचारी एकत्रित हो गए और नाराज महिला को समझाने का प्रयास किया। नगर पालिका प्रभारी सीएमओ विष्णु प्रसाद देवड़ा ने बताया कि शेख सलीम नाम के व्यक्ति का शौचालय निर्माण की राशि नही आने का मामला था। जिसकी शिकायत हितग्राही ने सीएम हेल्प लाइन पर की थी।
नपाकर्मी कम्प्यूटर ऑपरेटर को मारी चप्पल
शेख सलीम के परिवार की महिला ने कार्यालय में आकर नपाकर्मी कम्प्यूटर ऑपरेटर कमलेश राठौर से चप्पल से मारपीट की है जो गलत कृत्य है। जिस मामले की सिवनीमालवा थाने में कमलेश के द्वारा आवेदन देकर शिकायत की गई है। थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया कि नगर पालिका में शौचालय निर्माण की राशि नही आने को लेकर महिला और नगर पालिका कर्मचारी में विवाद चप्पल से मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों पक्षो ने थाने में शिकायती आवेदन दिया है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Home / Hoshangabad / woman video viral: महिला ने नपा कर्मी को चप्पलों से पीटा वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो