script103 साल की दादी ने Corona Virus को दी पटखनी, 3 दिन में फिट होकर लौट आईं घर | 103-Year-Old Woman Survives Coronavirus in Iran | Patrika News
हॉट ऑन वेब

103 साल की दादी ने Corona Virus को दी पटखनी, 3 दिन में फिट होकर लौट आईं घर

103 वर्षीय महिला ने कोरोना वायरस (CoronaVirus) को हराया
3 दिन में मिली छुट्टी

Mar 19, 2020 / 08:58 pm

Vivhav Shukla

103-year-old_woman_survives_coronavirus_in_iran.jpg
नई दिल्‍ली : कोरेना वायरस (CoronaVirus) के आतंक से पूरी दुनिया में त्रहीमाम मचा हुआ है। चीन से पैदा हुआ ये भयावह वायरस अब 142 से अधिक देशों में फैल चुका है। लाखों लोग इस वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं और 7000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

क्या कोरोना के ख़ौफ़ से देश में लागू हुआ लॉकडाउन? जानें क्या है सच

वहीं ईरान (Iran) में हालात बत से भी बत्तर होता जा रहा है। ईरान कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है। यहां अब तक कोरोना वायरस से 700 लोगों की मौत हो चुकी है और 14,000 मामले सामने आए हैं।
इन सब के बीच एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, ईरान की रहने वाली 103 वर्षीय महिला ने कोरोना वायरस को मात (103-Year-Old Woman Survives coronavirus ) देकर अपने घर लौट आईं है।

कोरोना के चलते बंद हो गए सारे जिम, तो लोगों ने सड़क पर शुरू कर दी एक्सरसाइज

एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें ईरान की राजधानी तहरान से 180 किलोमीटर दूर सेमनान के अस्पताल में कुछ दिनों पहले ही भर्ती कराया गया था।अब महिला पूरी तरह से स्वस्थ है और उनकों डिस्चार्ज कर दिया गया है।
बता दें कोरोना वायरस (CoronaVirus) बुजुर्ग लोगों के लिए सबसे घातक होता है। इस बीमारी की वजह से जितनी मौतें हुई हैं उनमें से ज्यादातर उम्रदराज लोग ही हैं। ऐसे में इन दादी का बचना उम्मीद की नयी किरण मानी जा सकती है
 

Home / Hot On Web / 103 साल की दादी ने Corona Virus को दी पटखनी, 3 दिन में फिट होकर लौट आईं घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो