3 फीट के इस 'बच्चे' ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में मचा रखा है बवाल! पूरा सच जान उड़ जाएंगे होश

3 फीट के इस 'बच्चे' ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में मचा रखा है बवाल! पूरा सच जान उड़ जाएंगे होश

Sunil Chaurasia | Publish: Jul, 13 2018 03:56:21 PM (IST) हॉट ऑन वेब

शारीरिक बनावट की वजह से ज़्यादातर लोग निशी को एक बच्चा ही समझते हैं।

नई दिल्ली। तस्वीर में दिख रहा महज़ 3 फीट 6 इंच का यह बच्चा इन दिनों पूरी दुनिया में काफी चर्चाएं बटोर रहा है। चेहरे पर मासूमियत लिए इस लड़के की असली सच्चाई काफी कम लोगों को ही पता है, कि तीन फीट के इस लड़के का असली बैकग्राउंड क्या है। आज हम आपको इस बच्चे जैसे दिखने वाले लड़के की सच्चाई बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। मासूम से दिखने वाला यह लड़का 24 साल का एक युवा है, जो पेशे से एक पॉर्नस्टार है। पॉर्न इंडस्ट्री में यह लड़का इतना मशहूर है कि कई लोग तो इसे देखते ही पहचान जाते हैं।

कोहे निशी नाम का यह शख्स पॉर्न स्टार होने के साथ-साथ जापानी फिल्मों का डायरेक्टर भी है। हालांकि कोहे निशी को पॉर्न इंडस्ट्री में निशिकुन के नाम से पहचान मिली हुई है। कोहे न सिर्फ जापानी पॉर्न इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं बल्कि वे पूरी दुनिया में इस इंडस्ट्री में काफी बड़ी पहचान रखते हैं। शारीरिक बनावट की वजह से ज़्यादातर लोग निशी को एक बच्चा ही समझते हैं। लेकिन अपनी असली पहचान के बारे में बताते हुए निशी ने कहा कि जापान में उनके जैसा पॉर्न स्टार नहीं है, क्योंकि उनके पास एक खास ताकत है जो उन्हें दूसरों से काफी अलग बना देती है।

एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक निशी पॉर्न फिल्म में शूट के दौरान ज़्यादातर लेटे हुए ही सीन देते हैं, ताकि लोगों को उनकी असली लंबाई के बारे में पता न चल सके। आपको जानकर हैरानी होगी कि निशी को एक दुर्लभ बीमारी है जिसे Mucopolysaccharidosis के नाम से जाना जाता है। निशी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हैं और बचपन में हुई इन्हीं बीमारियों ने उनकी लंबाई को बढ़ने नहीं दिया। निशी की बीमारी की वजह से उनकी रीढ़ की हड्डी और उनके पैर काफी कमजोर हैं। जिसकी वजह से वे साधारण लोगों की तरह देर तक खड़े भी नहीं हो सकते। लेकिन निशी ने अपनी बीमारी को कभी भी अपनी ज़िंदगी पर हावी नहीं होने दिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned