scriptमैराथन में हिस्सा लेना पड़ा शख्स को भारी, दौड़ते समय गई जान | A 64 Years old Man Died With Cardiac Attack in Mumbai Marathon | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मैराथन में हिस्सा लेना पड़ा शख्स को भारी, दौड़ते समय गई जान

Mumbai Marathon : मुंबई मैराथन में हुआ दुखद हादसा
महाराष्ट्र के सीएम ने हरी झंडी दिखाकर की थी खेल की शुरुआत

Jan 19, 2020 / 03:28 pm

Soma Roy

Mumbai Marathon

Mumbai Marathon

नई दिल्ली। लोग खुद को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए रनिंग करते हैं। अपनी क्षमता को परखने के लिए वे रेसिंग प्रतियोगिता में हिस्सा भी लेते है। ऐसे ही मुंबई मैराथन (Mumbai Marathon) में हिस्सा लेने के लिए एक 64 साल के शख्स भी पहुंचे। मगर दौड़ते हुए अचानक उनकी मौत (Dead) हो गई।
बताया जाता है कि मुंबई मैराथन 2020 के पुरुष वर्ग में 64 साल के एक व्यक्ति को दौड़ते समय कार्डियक अटैक (cardiac arrest) आ गया, जिससे उनकी मौत हो गई। वे दौड़ते हुए अचानक जमीन पर गिर गए। उन्हे आनन-फानन में बॉम्बे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मरने वाले शख्स का नाम गजानन है।
attack.jpg
मैराथन में पुरुषों के अलावा महिलाओं ने भी हिस्सा लिया। महिला वर्ग में अमाने बेरिसो प्रथम, रोडा जेपकोरिर दूसरे और हैवन हाइकू तीसरे स्थान पर रहीं। इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 17वीं मुंबई मैराथन को हरी झंडी दिखाई। इस मौके पर महाराष्ट्र के कई नेताओं समेत फिल्म जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की।

Home / Hot On Web / मैराथन में हिस्सा लेना पड़ा शख्स को भारी, दौड़ते समय गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो