scriptपीएम मोदी से इस शराबी ने की अनोखी फरियाद, गैस की जगह शराब पर सब्सिडी देने की करी मांग | a drunkard demands subsidy on wine to pm modi, he fixed posters also | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पीएम मोदी से इस शराबी ने की अनोखी फरियाद, गैस की जगह शराब पर सब्सिडी देने की करी मांग

Demands subsidy on wine : कानपुर का है मामला, संजय शर्मा ने की ये अजीबो-गरीब मांग
पोस्टर चिपकाकर पीएम मोदी और सीए योगी से लगाई गुहार

नई दिल्लीSep 28, 2019 / 12:26 pm

Soma Roy

sharabi1.jpg
नई दिल्ली। लोगों को जरूरत का सामान सही दाम पर उपलब्ध कराने के लिए सरकार कई तरह की सब्सिडी देती है। मोदी सरकार ने भी गैस सिलेंडर पर सब्सिडी की स्कीम चलाई है। मगर कानपुर के एक शराबी ने पीएम से एक अनोखी मांग की है। उसने नरेंद्र मोदी से शराब की बोतल पर सब्सिडी देने की मांग की है।
मामला कानपुर का है। शराब पर सब्सिडी की मांग करने वाले संजय शर्मा का कहना है कि सौ रुपये में 250 एमएल शराब का दाम बढ़ाकर 200 रुपये कर देना चाहिए। इसके बाद शराब की कीमत में जो 100 रुपये का इजाफा किया जाए वो उनके परिवार के खाते में डाला जाए। संजय ने शराब के दाम में इजाफे की मांग को लेकर जगह-जगह पोस्टर भी चिपकाए हैं।
modi_poster1.jpg
इस पोस्टर में पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर छपी हुई है। शराबी का कहना है कि वे रोज शराब पीते हैं। ऐसे में वो अपनी बीवी और मां के लिए रुपए नहीं बचा पाते हैं। अगर सरकार उनके घरवालों के खाते में सब्सिडी देगी तो उन्हें फायदा होगा। संजय की इस अनोखी मांग वाली तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Home / Hot On Web / पीएम मोदी से इस शराबी ने की अनोखी फरियाद, गैस की जगह शराब पर सब्सिडी देने की करी मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो