scriptमिस्ड कॉल पाकर नाबालिग लड़की को हुआ अजनबी से प्यार, सुनसान जगह पर बुलाकर लड़के ने कर डाला… | A girl fell in love with an unknown guy after receiving missed call | Patrika News

मिस्ड कॉल पाकर नाबालिग लड़की को हुआ अजनबी से प्यार, सुनसान जगह पर बुलाकर लड़के ने कर डाला…

Published: Dec 17, 2018 01:17:19 pm

Submitted by:

Arijita Sen

इसके बाद एक दिन लड़के ने पास स्थित मारग्राम नामक इलाके में लड़की को अपने घर ले गया।

Minor girl

मिस्ड कॉल पाकर नाबालिग लड़की को हुआ अजनबी से प्यार, सुनसान जगह पर लड़की को बुलाकर कर डाला…

नई दिल्ली। अकसर हमारे फोन पर रॉन्ग नंबर से काल आता है जिसे हम काट देते हैं। जब किसी अनजान नंबर से हमारे नंबर पर कोई मिस्ड कॉल आता है तो हम उसे अवॉयड करते हैं। सुरक्षा की दुष्टि से भी यही बेहतर है। आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानकर तो आप इस तरह के कॉल्स को अटेंड करने से ही तौबा करेंगे।

यह घटना है पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट की, जहां एक मिस्ड कॉल ने एक युवती की जिंदगी को तबाह करके रख दिया। दरअसल हुआ कुछ यूं कि, बीरभूम के गांव में रहने वाली एक युवती के पास तीन से चार दिन पहले एक मिस्ड कॉल आया। जिस पर उसने दोबारा कॉल बैक किया।

वह कॉल किसी अनजान युवक का था। दोनों की एक दूसरे से बात हुई और फिर ये बात रातोंरात दोस्ती में बदली और दसवीं फेल युवती को उस अनजान युवक से प्यार हो गया। कुछ दिन बीतने के बाद ही उस युवक ने युवती को मिलने का प्रस्ताव दिया और लड़की झट से तैयार हो गई। बालिका ने न आव देखा न ताव और वहां स्थित मदरसे के पास उस लड़के से मिलने पहुंच गई।

लड़के ने मिलकर उससे बातों बातों में उससे शादी करने का वादा किया और लड़की को उसकी बातों पर यकीन भी हो गया। इसके बाद एक दिन लड़के ने पास स्थित मारग्राम नामक इलाके में लड़की को अपने घर ले गया। अब लड़की का कहना है कि, वहां ले जाकर युवक ने उसके साथ बलात्कार किया है।स्थानीय पुलिस स्टेशन में लड़की ने लड़के के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

लड़की के साथ हुई ये घटना हमारे लिए किसी सीख से कम नहीं है। अकसर हम छोटी-छोटी ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जैसे कि अच्छे से किसी को जाने बिना उस पर यकीन करना, लेकिन आगे चलकर यही एक मामूली सी भूल हम पर किस कदर भारी पड़ सकती है इसे हम भूल जाते हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो