script95 हजार का पड़ा पिज्जा, एक झटके में अकाउंट से कट गए रुपए | A Man Ordered Pizza Online, 95 Thousand Rupees Cut from Bank Account | Patrika News
हॉट ऑन वेब

95 हजार का पड़ा पिज्जा, एक झटके में अकाउंट से कट गए रुपए

Pizza Order online : फूड की नहीं हुई थी डिलीवरी, रिफंड लेने के मैसेज पर किया था क्लिक
फर्जी मैसेज के लिंक पर जाने से कटे रुपए, बेंगलुरु का मामला

नई दिल्लीDec 08, 2019 / 02:38 pm

Soma Roy

Pizza Order online
नई दिल्ली। अक्सर आपने अकाउंट से फर्जी (Online Scam) तरीके से रुपए निकलने की खबर के बारे में सुना होगा। ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु (Bengaluru) में सामने आया है। जहां एक शख्स को ऑनलाइन पिज्जा (ONline pizza order) मंगाना महंगा पड़ गया। वो स्कैम का शिकार हो गया। उसके अकाउंट से 95 हजार रुपए कट गए।
बिहार के इस जेल में तैयार होता है दरिंदों के लिए फांसी का फंदा

scam.jpeg
बताया जाता है बेंगलुरु में काम करने वाले एनवी शेख ने एक फूड डिलीवरी ऐप के जरिए पिज्जा ऑर्डर किया था। ऑर्डर प्लेस करने के 1 घंटे बाद भी उनका पिज्जा नहीं आया। इसके बाद उन्होंने फूड ऐप के कस्टमर केयर को फोन किया। तब उन्हें बताया गया कि रेस्तरां से ऑर्डर स्वीकार नहीं किया गया और उन्हें उनका रिफंड मिल जाएगा। इसके बदले उन्हें एक मैसेज के लिंक पर क्लिक करना होगा। पीड़ित ने जैसे ही रिफंड के लिए मैसेज के लिंक पर क्लिक किया तो कुछ ही मिनट में उनके अकाउंट से एक बड़ी रकम कट गई। शेख ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। उनके मुताबिक उन्होंने यह पैसे अपनी मां के कैंसर के इलाज के लिए बचाकर रखे थे।

Home / Hot On Web / 95 हजार का पड़ा पिज्जा, एक झटके में अकाउंट से कट गए रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो