scriptकेले खरीदने गया था शख्स, फल वाले ने बढ़ाए दाम तो गुस्से में उसी के फलों को फेंककर मारा | A Person Get angry On Fruit Vendor For High Rate of Bananas,Know story | Patrika News
हॉट ऑन वेब

केले खरीदने गया था शख्स, फल वाले ने बढ़ाए दाम तो गुस्से में उसी के फलों को फेंककर मारा

Angry on fruit vendor : न्यूजीलैंड के फ्रूट मार्केट में केले खरीदने गया था Cesar Robert
वहां की जिला अदालत ने सार्वजनिक स्थान पर मारपीट के जुर्म में लगाया जुर्माना

नई दिल्लीMar 03, 2020 / 03:02 pm

Soma Roy

kela.jpg

Angry on fruit vendor

नई दिल्ली। इंडियंस की आदत होती है कोई भी चीज खरीदने से पहले वो मोल-भाव जरूर करते हैं, लेकिन यही आदत एक न्यूजीलैंड (Newzeland) में रहने वाले शख्स की भी थी। वह बाजार से खेले खरीदने गया। उसने दुकानदार से उसके दाम पूछे तो 60 रुपए दर्जन की बात बताई। शख्स ने रेट कम करने को कहा, लेकिन वेंडर अडा रहा। ठेलेवाले (fruit vendor) का अड़ियल रवैया देख शख्स को गुस्सा आ गया और वो फल वाले को उसके ठेले पर रखे केलों से ही मारने लगा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
शख्स का नाम Cesar Robert Scanlan है। बताया जाता है कि वह केले लेने के लिए फ्रूट मार्ट में गए। वहां फ्रूट वेंडर से रेट को लेकर उन्होंने बहस करनी शुरू कर दी। उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने वेंडर दिनेश पटेल को पीटना शुरू कर दिया। उसने दुकानदार पर वहां रखे केले फेंक कर मारे। ये देख वहां लोगों की भीड़ इक्कट्ठा हो गई। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वैसे ये घटना तो पहले की है, लेकिन इसका वीडियो अभी वायरल हो रहा है।
इस तरह सबके सामने पिटाई करने को लेकर फल वाले ने केस दर्ज किया था। Wellington जिला कोर्ट में इस मामले पर हुई सुनवाई के तहत आरोपी शख्स पर 1000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया। भारतीय करंसी के हिसाब से उसे करीब 45,000 रुपए चुकाने होंगे। जिला कोर्ट के जज टिम ब्लैक ने कहा कि उन्होंने आज तक ऐसा केस नहीं सुना है कि किसी ने किसी को केलों के ज्यादा रेट के लिए पीटा हो।

Home / Hot On Web / केले खरीदने गया था शख्स, फल वाले ने बढ़ाए दाम तो गुस्से में उसी के फलों को फेंककर मारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो