scriptआनंद महिंद्रा ने बताया कोरोना से बचने का अनोखा तरीका, वीडियो शेयर कर बोले- इस कुत्ते को दिया जाए ईनाम | Anand mahindra share funny video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

आनंद महिंद्रा ने बताया कोरोना से बचने का अनोखा तरीका, वीडियो शेयर कर बोले- इस कुत्ते को दिया जाए ईनाम

आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) ने ट्विटर पर पूछा था कि कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के बाद दुनिया कैसे बदल जाएगी। जिसके उनके जबरदस्त जवाब मिले।

Mar 05, 2020 / 02:30 pm

Piyush Jayjan

Anand Mahindra

Anand Mahindra

नई दिल्ली। आनंद महिन्द्रा भारत के उन चुनिंदा बिजनेसमैन में से एक है जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं। आनंद महिंद्रा ने बुधवार को ट्विटर के जरिए अपने 7 मिलियन फॉलोअर्स से पूछा था कि COVID-19 से दुनिया कैसे “रीसेट” करेगी।

बुधवार को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि यह संकट तो पास हो जाएगा, लेकिन मुझे लगता है कि यह दुनिया को एक स्थायी ‘रीसेट’ बटन दबाने वाला है, उनके अनुसार घर से काम करने की अधिक स्वीकार्यता, ज्यादा वर्चुअल मीटिंग्स, अधिक वीडियो कॉल और कम यात्रा, कोरोनोवायरस दुनिया को प्रभावित करने वाले कुछ तरीके हैं. और कुछ?”

महिंद्रा के इस ट्वीट पर कई प्रतिक्रिया देखने को मिली। आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”मैंने कल एक ट्वीट कर पूछा था कि कोरोना वायरस से दुनिया कैसे बदल जाएगी..इस पर मुझे खूब रिप्लाई मिले।

https://twitter.com/anandmahindra/status/1235405659765534720?ref_src=twsrc%5Etfw

जिसके जवाब में मेरा मेरा वॉट्सऐप वंडर बॉक्स भर गया और इसे मैं पहला ईनाम देना चाहूंगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाहर जाने से बचने के लिए शख्स कुत्ते को तैयार करके बाहर भेजता है। वो कार से सुपरमार्केट जाता है और सामान लेकर आता है।

इस दौरान शख्स ने कुत्ते के मुंह पर मास्क ( Mask ) लगा देता है। जिससे कोरोना वायरस न फैले सकें। कुत्ता सुपरमार्केट से उसके लिए खाने का सामान ले आता है। कई विशेषज्ञों का मानना हैं कि बिल्लियों और कुत्तों को कोरोनावायरस नहीं हो सकता है।

 

 

Home / Hot On Web / आनंद महिंद्रा ने बताया कोरोना से बचने का अनोखा तरीका, वीडियो शेयर कर बोले- इस कुत्ते को दिया जाए ईनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो