scriptशूटिंग के दौरान इस एक्टर को मार गया था लकवा फिरभी नहीं रोकी एक्टिंग और… | anupam kher birthday special incidents of his life | Patrika News
हॉट ऑन वेब

शूटिंग के दौरान इस एक्टर को मार गया था लकवा फिरभी नहीं रोकी एक्टिंग और…

अनुपम खेर ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एक लंबा फासला तय किया है और इस दौरान उन्होंने कई उतार चढ़ाव भी देखे।

Mar 07, 2019 / 12:44 pm

Vineet Singh

anupam kher

शूटिंग के दौरान इस एक्टर को मार गया था लकवा फिर भी एक्टिंग रखी जारी और….

नई दिल्ली: पिछले कई दशकों से अपनी हैरतअंगेज़ कॉमिक टाइमिंग और अपने दमदार किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का आज जन्मदिन है। बता दें कि अनुपम खेर आज 64 साल के हो गए हैं। अनुपम खेर ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एक लंबा फासला तय किया है और इस दौरान उन्होंने कई उतार चढ़ाव भी देखे। आज इस खबर में हम आपको अनुपम खेर की ज़िंदगी से जुड़ी ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से उनका करियर ख़त्म होने की कगार पर आ गया था।
अनुपम खेर अबतक 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में हर तरह का रोल निभाया है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब अनुपम खेर को लगा कि अब उनका करियर ख़त्म होने वाला है और लोगों को भी यही लगने लगा। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।
जब अनुपम को मार गया था लकवा

अनुपम ने एक इंटरव्यू में ये बात बताई थी कि एक बार वो अनिल कपूर के घर खाना खाने गए थे तब अनिल कपूर की बीवी ने बताया कि वो अपनी एक आंख की पलकों को नहीं झपक रहे थे। इसके बाद अगले दिन उन्होंने यश चोपड़ा को ये बात बताई तो उन्होंने अनुपम खेर को डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी। अनुपम जब डॉक्टर के पास पहुंचे तो उसने बताया कि आपको लकवा मार गया है और अब आपको रेस्ट करना पड़ेगा।
लकवे के बावजूद शूटिंग रखी जारी

अनुपम खेर जब डॉक्टर से मिलकर वहां से निकले तो वो अपने घर नहीं गए बल्कि शूटिंग के सेट पर पहुंच गए। अनुपम उस दौरान फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग कर रहे थे। लकवा मारने के बाद भी उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की और आजतक किसी को भी नहीं पता चल पाया कि उन्हें शूटिंग के दौरान कोई दिक्कत हुई थी। यह फिल्म खूब चली और इसमें अनुपम खेर के रोल को काफी सराहा गया।

Home / Hot On Web / शूटिंग के दौरान इस एक्टर को मार गया था लकवा फिरभी नहीं रोकी एक्टिंग और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो