scriptINDvsSL: पिच सुखाने के लिए हेयर ड्रायर समेत बीसीसीआई ने लगाया ये जुगाड़, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक | BCCI use Hair Dryer and other Desi Jugad to Dry the Pitch, Trolled | Patrika News
हॉट ऑन वेब

INDvsSL: पिच सुखाने के लिए हेयर ड्रायर समेत बीसीसीआई ने लगाया ये जुगाड़, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

BCCI desi jugad : गुवाहाटी में भारत-श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला था मैच
बारिश के चलते रद्द करना पड़ा मैच

नई दिल्लीJan 06, 2020 / 10:54 am

Soma Roy

BCCI desi jugad

BCCI desi jugad

नई दिल्ली। यूं तो गीले बालों को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर (hair dryer) का इस्तेमाल किया जाता है। वहीं कपड़ों को प्रेस करने के लिए स्टीम आयरन का। मगर इन उपकरणों का इस्तेमाल बीसीसीआई ने क्रिकेट की पिच सुखाने के लिए किया। बीसीसीआई (BCCI) के इस देसी जुगाड़ का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक (troll) उड़ा रहे हैं। वे पिच सुखाने और दूसरे तरीकों की फोटो को जोड़कर फनी कमेंट्स कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

मकर संक्रांति 2020 : इस बार 15 को पड़ेगी खिचड़ी, राशिनुसार करें इन 10 चीजों का दान

कुछ यूजर्स ने लिखा कि अब हेयर ड्रायर का इस्तेमाल बाल सुखाने के लिए नहीं बल्कि क्रिकेट का मैदान (pitch) सुखाने के लिए होगा। वहीं एक अन्य यूजर ने बीसीसीआई की फोटो के साथ हेयर ड्रायर से चिकन पकाते हुए तस्वीर पोस्ट की है। एक अन्य यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा बीसीआई के ये नए आधुनिक उपकरण हैं।
मालूम हो कि गुवाहाटी में भारत-श्रीलंका के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनैशनल मैच खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह खेल रद्द हो गया। मैच दोबारा खेला जा सके इसके लिए बीसीसीआई ने पिच को सुखाने के लिए वैक्यूम क्लीनर, स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर जैसे उपकरणों का सहारा लिया।
https://twitter.com/hashtag/INDvsSL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Hot On Web / INDvsSL: पिच सुखाने के लिए हेयर ड्रायर समेत बीसीसीआई ने लगाया ये जुगाड़, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो