चमकी बुखार को लेकर हो रही थी बैठक मंत्री पूछ रहे थे भारत-पाकिस्तान मैच का स्कोर, अब लोगों ने दिया ऐसा जवाब...

चमकी बुखार को लेकर हो रही थी बैठक मंत्री पूछ रहे थे भारत-पाकिस्तान मैच का स्कोर, अब लोगों ने दिया ऐसा जवाब...

Prakash Chand Joshi | Publish: Jun, 18 2019 05:16:47 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • Chamki Fever: मंत्री मंगल पांडेय ने पूछा कितने विकेट हुए
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • लोगों ने कुछ इस तरीके से दिया जवाब

नई दिल्ली: बिहार ( Bihar ) इस समय एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम यानि चमकी बुखार की पीड़ा से पीड़ित है। इस बुखार की मार मासूम बच्चों पर कुछ इस कदर पड़ी है कि अब तक 100 से ज्यादा मासूम अपनी जान गंवा बैठे हैं। लेकिन न तो इस बात की चिंता एसी के कमरों में बैठे नेताओं के चेहरे पर नजर आती है और न ही बिहार के स्वास्थय मंत्री मंगल पांडेय की आंखों में। क्योंकि अगर मंत्री मंगल पांडेय ( Mangal Pandey ) को चिंता होती तो उनका इस तरह का वीडियो ( video ) सोशल मीडिया पर वायरल न हो रहा होता।

 

वीडियो देखकर आपका सीना पसीज जाएगा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल ( viral ) हो रहा है। इस वीडियो के बारे में जब आप जानेंगे तो आप का सीना भी जरूर पसीज जाएगा। दरअसल, चमकी बुखार ( chamki fever ) को लेकर एक बैठक बुलाई गई थी और वीडियो भी इसी मीटिंग का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री मंगल पांडेय का ध्यान इस बुखार पर नहीं है, तभी तो वो भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का स्कोर पूछते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद तो ट्विटर पर लोगों ने मंत्री मंगल पांडेय को आडे़ हाथ ले लिया।

लोगों ने ऐसे बताया स्कोर

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मंत्री मंगल पांडेय पूछ रहे हैं अब तक कितने विकेट हुए? इसके जवाब में किसी ने कहा 4 विकेट हो गए। इस मीटिंग में स्वास्थय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे, केद्रीय मंत्री हर्षवर्धन और मंत्री मंगल पांडेय मौजूद थे। सोशल मीडिया ( social media ) पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने मंत्री के स्कोर पूछने वाले सवाल का अपने-अपने तरीके में जवाब दिया। एक यूजर ने लिखा स्कोर 100 के पार हो गया है।

वहीं एक अन्य यूजर ने जवाब दिया ' सेंचुरी लग गई है। मौत अभी भी बिहार की पिच पर बल्लेबाजी कर रही है।' एक अन्य यूजर ने लिखा ' मुजफ्फरपुर में स्कोर 100 बच्चों की मौत और गया में 78 बच्चों की मौत हो गई है।' इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां लोगों ने मंत्री मंगल पांडेय पर जमकर अपना गुस्सा निकाला, तो वहीं इस वीडियो ने ये भी साफ कर दिया कि मंत्री की संवेदनाएं मर चुकी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned