scriptभाजपा के संकल्प पत्र में हो गयी इतनी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर पड़ रही हैं गालियां | BJP manifesto error goes viral on social media | Patrika News
हॉट ऑन वेब

भाजपा के संकल्प पत्र में हो गयी इतनी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर पड़ रही हैं गालियां

भाजपा के संकल्प पत्र में हो गयी बड़ी गलती
कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये गलती
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर

Apr 09, 2019 / 06:05 pm

Vineet Singh

bjp manifesto

भाजपा के संकल्प पत्र में हो गयी इतनी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर पड़ रही हैं गालियां

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर भाजपा ( BJP ) ने 8 अप्रैल को अपना संकल्प पत्र 2019 ( Manifesto ) जनता के सामने रख दिया है। इस संकल्प पत्र में पार्टी की तरफ से कई सारे लोक लुभावन वादे किए गए हैं जिन्हें सरकार बनने पर पूरा करने का दावा किया जा रहा है, लेकिन इस संकल्प पत्र को बनाने में शायद पार्टी की तरफ से कुछ ज्यादा ही जल्दबाज़ी की गयी है, तभी तो इसे बनाने में गलती हो गयी है जिसके बाद अब पार्टी की जमकर किरकिरी हो रही है।
चोरी के इरादे से दुकान में घुसा चोर, उसके बाद जो हुआ वो है बेहद हैरान करने वाला, देखें वीडियो

दरअसल इस संकल्प पत्र में जो गलती हुई है उसे कांग्रेस Congress पार्टी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है जिसके बाद अब भाजपा की फजीयत होती हुई नज़र आ रही है। दरअसल इस संकल्प पत्र में महिलाओं के प्रति अपराध रोकने की बात की गयी है लेकिन इसे गलत तरीके से लिखा गया है।
बीजेपी के घोषणा पत्र में ‘महिलाओं के लिए सम्मानजनक जीवन सुनिश्चित करना’ सेक्शन के 11वें प्वाइंट में लिखा गया है, ‘महिलाओं की सुरक्षा को ज्यादा प्राथमिकता दी जाएगी। हमने गृह मंत्रालय में महिला सुरक्षा डिविजन बनाया है और महिलाओं के खिलाफ अपराध करने के लिए कड़े कानून बनाने के प्रावधान बनाए जाएंगे।’
इस गलती के सामने आने के बाद अब भाजपा के मैनिफेस्टो का स्क्रीनशॉट तेज़ी से शेयर किया जा रहा है, हालांकि यह लिखने में हुई गलती है लेकिन विपक्षी दल इस गलती को भुनाने में लग गए हैं।

Home / Hot On Web / भाजपा के संकल्प पत्र में हो गयी इतनी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर पड़ रही हैं गालियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो