scriptचोरी के इरादे से दुकान में घुसा चोर, उसके बाद जो हुआ वो है बेहद हैरान करने वाला, देखें वीडियो | thief drops display shelf on himself while stealing mobile phones | Patrika News

चोरी के इरादे से दुकान में घुसा चोर, उसके बाद जो हुआ वो है बेहद हैरान करने वाला, देखें वीडियो

Published: Apr 09, 2019 05:43:40 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

नहीं देखा होगा ऐसा चोर
वायरल हो गया वीडियो
कई लोग बना रहे हैं मजाक

mobile phones

चोरी के इरादे से दुकान में घुसा चोर, उसके बाद जो हुआ वो है बेहद हैरान करने वाला, देखें वीडियो

नई दिल्ली: लोग अपनी मेहनत की कमाई को संभाल कर अमूमन अपने घरों या बैंकों में रखते हैं, लेकिन कई शातिर चोर होते हैं जो आपकी इस कमाई पर अपनी गंदी नजर रखते हैं। सुनने में आता है कि किसी चोर ने बड़ी ही सफाई के साथ किसी के वहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया। लेकिन क्या आपने कभी ऐसे चोर के बारे में सुना है जो चीजें अपने ऊपर गिराता है। हम आपको एक ऐसे ही चोर के बारे में बता रहे हैं जिसका वीडियो ( video ) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं इस चोर ने भला ऐसा क्या किया जिससे इसका वीडियो वायरल ( viral ) हो गया।

पति की दूसरी बीवी को घोड़ी बुलाकर बुरी फंसी महिला, हुई इतने साल की जेल

मिशिगन के वेस्टलैंड में एक मोबाइल स्टोर में चोर मोबाइल फोन ( mobile phone ) की चोरी करने के लिए घुसा। उसने दुकान में घुसते ही डिसप्ले शेल्फ से मोबाइल निकालने की कोशिश की, लेकिन वो मोबाइल तो नहीं खींच पाया बल्कि, उसने गलती से अपने ऊपर अलमारी गिरा ली। जिससे वो घबरा गया और वहां से भागने लगा। ये पूरा मामला सीसीटीवी ( CCTV ) में कैद हो गया। इस फुटेज को वेस्टलैंड पुलिस ने फेसबुक ( Facebook ) पर शेयर किया।

चोर के ऊपर अलमारी गिरने के बाद वो दूसरी तरफ गया और वहां से मोबाइल चुरा लिए। इन्हें लेकर वो दुकान से बाहर चला गया। वेस्टलैंड पुलिस ने एक वीडियो को सोशल मीडिया ( social media ) पर इसलिए साझा किया ताकि लोग इस चोर को पहचान सके। वहीं लोगों ने इस शख्स का मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘आपको क्या लगता है इसको पकड़ा नहीं जा सकता वेस्टलैंड पुलिस हर बार की तरह ये केस भी सुलझा लेगी वो भी बिल्कुल आसानी से।’ यहां कि पुलिस चोर की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो