scriptरेस्टोरेंट में मायूस बैठे इस बच्चे को देखकर लोग हो रहे इमोशनल, जानें क्या हुआ एेसा | boy was left heartbroken after nobody turned up to his birthday party | Patrika News

रेस्टोरेंट में मायूस बैठे इस बच्चे को देखकर लोग हो रहे इमोशनल, जानें क्या हुआ एेसा

Published: Oct 26, 2018 04:57:09 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट में बैठे एक मासूम बच्चे की फोटो वायरल हो रही है। फोटो में टेबल पर ढेर सारे पिज्‍जा और प्‍लेट्स के बीच बच्चा मायूस चेहरा लिए अकेला बैठा नजर आ रहा है।

omg

रेस्टोरेंट में मायूस बैठे इस बच्चे को देखकर लोग हो रहे इमोशनल, जानें क्या हुआ एेसा

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट में बैठे एक मासूम बच्चे की फोटो वायरल हो रही है। फोटो में टेबल पर ढेर सारे पिज्‍जा और प्‍लेट्स के बीच बच्चा मायूस चेहरा लिए अकेला बैठा नजर आ रहा है। जब हमने इस फोटो के बारे में जानकारी जुटाई तो बेहद इमोशनल वजह सामने आई। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
बर्थडे पार्टी में नहीं आया कोई दोस्त

मामला अमरीका के एरिजोना का है। छह साल के टक्‍सन का जन्‍मदिन था। मां सिल मैजिनी ने रेस्टोरेंट में पिज्जा पार्टी रखी थी। टक्सन भी अपने बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड था। उसने अपने 32 दोस्‍तों को पार्टी में बुलाया था, लेकिन इनमें से कोई भी पार्टी में नहीं आया। इस बात से टक्सन काफी मायूस हो गया।
फोटो वायरल होते ही मिली खुशियां

टक्सन और उसकी मां ने काफी देर इंतजार किया, लेकिन जब कोई नहीं आया तो मां ने अकेले बैठे टेडी की फोटो खींची और उसे लोकल रिपोर्टर निक विन जैंट को भेज दी, जिन्‍होंने इसे अपने फेसबुक पर शेयर कर दिया। फोटो वायरल होते ही टक्सन को लोगों का सपोर्ट मिलना शुरू हो गया। लोग उसे बर्थडे विश के साथ गिफ्ट भी भिजवाने लगे। यही नहीं बास्केटबॉल टीम फिनिक्स सन ने टेडी और उसकी फैमिली को अपना अगला मैच देखने के लिए इनवाइट किया। बताया जा रहा है कि अब रेस्टोरेंट ने भी टक्सन के लिए एक सरप्राइज रखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो