scriptजब नेहा कक्कड़ की शादी के लिए ‘बुआ’ ने ढूंढा था लड़का, पेशे से करता है वकालत | Bua found boy for Neha Kakkar wedding in kapil sharma show | Patrika News

जब नेहा कक्कड़ की शादी के लिए ‘बुआ’ ने ढूंढा था लड़का, पेशे से करता है वकालत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 01, 2020 11:36:52 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं
बुआ का ये वीडियो हो रहा है वायरल

Bua found boy for Neha Kakkar wedding in kapil sharma show

Bua found boy for Neha Kakkar wedding in kapil sharma show

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। इंडियन आइडल में सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण से नेहा की शादी की बात उठी थी। वहीं शो में शादी की तारीख 14 फरवरी बताई गई। शो में आदित्य और नेहा का परिवार पहुंचा था, जहां शादी की जमकर बातचीत हुई। वहीं अब इन दिनों नेहा का एक पुराना वीडियो काफी देखा जा रहा है, जिसमें भी उनकी शादी की बात चल रही है।

दरअसल, द कपिल शर्मा ( The Kapil Sharma Show ) शो के बारे में कौन नहीं जानता। हर बड़े से बड़ा स्टार अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए इस शो पर आता है। पिछले साल दिसंबर में नेहा कक्कड़ अपनी बहन सोनू कक्कड और भाई टोनी कक्कड़ के साथ कपिल के शो में पहुंची थी। वहीं कपिल के शो में भारती जो कि बुआ का किरदार निभाती हैं वो नेहा के लिए लड़का देखने जैसी बातें कहती हैं। वीडियो में बुआ यानि भारती को कहते हुए सुना जा सकता है और बुआ कहती हैं कि नेहा के लिए उन्होंने लड़का देख लिया है और मैंने हां कर दी है। साथ ही कल ही वो उसके साथ डेट पर गई थी । इस पर नेहा चौंक जाती है और कपिल कहते हैं कि लड़का नेहा के लिए देखा तो तुम डेट पर क्यों गई? तब बुआ कहती है कि लड़का वकील है। इस पर कपिल कहते हैं कि तुमने नेहा से बिना पूछे कैसे शादी के लिए हां कर दी। इस पर बुआ कहती है कि नेहा से क्या पूछना लड़का वकली है, बेटी हमारी जज है तो तुम्हारा क्यों ऑर्डर-ऑर्डर निकल रहा है। इस वीडियो को अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

किससे होगी अब शादी?

ये वीडियो इन दिनों काफी देखा जा रहा है। जैसे ही नेहा की शादी की खबरें सामने आई, वैसे ही ये वीडियो वायरल होने लगा। हालांकि, दूसरी तरफ इंडियन आइडल शो में नेहा की शादी की बातें आदित्य नारायण ( Aditya Narayan ) से करने की हुई। वहीं उदित नारायण पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें नेहा पसंद है अगर नेहा हमारे घर की बहू बनती हैं तो उन्हें बड़ी खुशी होगी और उन्हें एक फीमेल सिंगर मिल जाएगी। वहीं हाल ही में नेहा और आदित्य ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक हाथ से दिल बनाते हुए फोटो पोस्ट की थी। हालांकि, दोनों की तरफ से शादी को लेकर अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन दोनों के फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर ये शादी होगी कब?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो