script14 फरवरी को ही होगी नेहा कक्कड़ की आदित्य नारायण से शादी! ये तस्वीरें कर रही हैं इशारा | Will Neha Kakkar marry Aditya Narayan on February 14 | Patrika News

14 फरवरी को ही होगी नेहा कक्कड़ की आदित्य नारायण से शादी! ये तस्वीरें कर रही हैं इशारा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2020 11:03:25 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

इंडियन आइडल शो से सामने आई थी शादी की बातें
शादी के लिए शो में 14 फरवरी की तारीख पर लगी थी मुहर

Will Neha Kakkar marry Aditya Narayan on February 14

Will Neha Kakkar marry Aditya Narayan on February 14

नई दिल्ली: सिंगर नेहा कक्कड़ ( Singer Neha Kakkar ) और सिंगर आदित्य नारायण ( Aditya Narayan ) की शादी की खबरें काफी चर्चा में हैं। इंडियन आइडल शो से शुरू हुआ ये किस्सा अब काफी सुर्खियां बटरो रहा है। हालांकि, अब तक दोनों की शादी को लेकर जो भी खबरें सामने आई। उनको लेकर ये ही कहा गया कि ये महज एक मजाक है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को नेहा के पोस्ट देखकर अब यकीन हो गया है कि नेहा ने इस शादी और इन खबरों पर अपनी मुहर लगा दी है।

दरअसल, ये पूरी बात नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम ( Instagram ) पोस्ट से साफ होती नजर आ रही है। दरअसल, हाल ही में नेहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में नेहा अपने हाथ से आधा दिल बनाती हुई नजर आ रही है। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि नेहा ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है ’14 फरवरी’। ये वही तारीख है जिस तारीख को इंडियन आइडल शो में नेहा और आदित्य की शादी पक्की हुई थी। ऐसे में माना जा रहा है कि नेहा की ये पोस्ट शादी की खबर पर मुहर लगाती हुई नजर आ रही है। यही नहीं दूसरी तरफ यानि आदित्य नारयण भी इसी बात को साफ करते हुए नजर आ रहे हैं। मतलब शादी की खबरों पर मुहर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की ये फोटो काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, आदित्य ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से भी कुछ ऐसी ही फोटो शेयर की है जैसे कि नेहा ने की। शेयर की गई फोटो में आदित्य भी हाथ से आधा दिल बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘मेरे दिल का एक हिस्सा।’ ऐसे में इस पोस्ट को देखकर भी लगता है कि अब ये बात महज मजाक नहीं रही बल्कि, सच्चाई की तरफ बढ़ती हुई नजर आ रही है। गौरतलब, है कि उदित नारायण पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें नेहा पसंद है और अगर वो उनके घर की बहू बनती हैं, तो उन्हें एक फीमेल सिंगर मिल जाएगी। दूसरी तरफ इंडियन आइडल शो में आदित्य अक्सर नेहा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं। वहीं शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो 14 फरवरी को साफ हो ही जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो