scriptपहले ‘डेटिंग’ फिर ‘डिप्रेशन’ और अब ‘शादी’ की खबर, जानिए क्या नेहा कक्कड़ की आदित्य नारायण से होगी शादी | Know whether Neha Kakkar will get married to Aditya Narayan | Patrika News

पहले ‘डेटिंग’ फिर ‘डिप्रेशन’ और अब ‘शादी’ की खबर, जानिए क्या नेहा कक्कड़ की आदित्य नारायण से होगी शादी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2020 01:32:05 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

अपने पार्टी सॉन्ग के लिए जानी जाती हैं नेहा
इन दिनों नेहा की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं सामने

Know whether Neha Kakkar will get married to Aditya Narayan

Know whether Neha Kakkar will get married to Aditya Narayan

नई दिल्ली: भारतीय सिंगिंग इंटस्ट्री में कई ऐसे नाम है, जिनकी आवाज का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है। इन्हीं में से एक नाम है नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) का। हिट पार्टी नंबर्स से लेकर इमोशनल सॉन्ग तक, नेहा ने लगभग सभी तरह के गाने गाए हैं। ऐसे में वो हमेशा ही अपने गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इन दिनों वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। चौंकिए मत शादी हुई नहीं है, हम बात कर रहे हैं इंडियन आइडल शो में जिस तरह आदित्य नारायण और नेहा की शादी को लेकर बातें हुई उसकी। चलिए आपको नेहा के सफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

पाकिस्तानी ‘हल्क’ को चाहिए दुल्हनिया, लेकिन वजन होना चाहिए 100 किलो

साल 2008 में मिला ब्रेक

साल 2008 में नेहा ने ‘नेहा द रॉकस्टार’ नाम के म्यूजिक एलबम से अपने करियर की शुरुआत की। हालांकि, इससे पहले साल 2006 में इंडियन आइडल सीजन-2 ( Indian Idol ) में वो बतौर कंटेस्टेंट आ चुकी थी। वहीं इससे पहले वो जागरण में गाना गाया करती थीं। नेहा इंडियन आइडल में जीत तो नहीं पाई, लेकिन उनकी आवाज ने हर किसी का दिल जीता। साल 2008 में ही उन्हें ब्रेक मिला, जिससे उन्होंने बॉलीवुड में बतौर सिंगर एंट्री मारी। वहीं साल 2014 में नेहा का गाना आया ‘मनाली ट्रांस’। ये गाना काफी हिट हुआ और इसके बाद नेहा ने कभी पीछे मुडकर नहीं देखा।

नेहा के लिए साल 2018 कुछ खास अच्छा नहीं रहा क्योंकि इसी साल उनका अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ( Himansh Kohli ) से ब्रेकअप हो गया था। 4 साल पुराना रिलेशनशिप एक झटके में खत्म हो गया। इसके बाद नेहा अपसेट रहने लगी थीं। यही नहीं वो डिप्रेशन में भी चली गई थीं। कोहली और नेहा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया, जिसके बाद ब्रेकअप का ऑफिशियल पता लगा। रिएलिटी शो में वो कई बार अपने ब्रेकअप को लेकर अपसेट दिखाई दी। यही नहीं उनकी रोती हुई वीडियो भी सामने आई।

वहीं साल 2020 की शुरुआत में ही नेहा का नाम सिंगर उदित नारायण के बेटे और सिंगर आदित्य नारायण के साथ जोड़ा जा रहा है। इंडियन आइडल शो-11 में जहां नेहा बतौर जज काम कर रही हैं, तो वहीं आदित्य बतौर होस्ट। ऐसे में दोनों के बीच काफी फ्लर्टिंग भी देखने को मिलती है। हालांकि, इस रिलेशनशिप को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इसी शो में दोनों की शादी की खबरों ने तब ज्यादा जोर पकड़ा। जब नेहा का परिवार और आदित्य का परिवार इंडियन आइडल के मंच पर रिश्ते की बात करता हुआ नजर आया। यही नहीं एक इंटरव्यू में उदित नारायण कह चुके हैं कि नेहा उन्हें पसंद हैं। अगर वो उनके घर की बहू बनती हैं, तो उन्हें एक फीमेल सिंगर मिल जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो