scriptपाकिस्तानी ‘हल्क’ को चाहिए दुल्हनिया, लेकिन वजन होना चाहिए 100 किलो | Pakistani Hulk needs bride but weight should be 100 kg | Patrika News

पाकिस्तानी ‘हल्क’ को चाहिए दुल्हनिया, लेकिन वजन होना चाहिए 100 किलो

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2020 05:09:05 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं हयात
हयात हर दिन खाते हैं 4 मुर्गे

Pakistani Hulk needs bride but weight should be 100 kg

Pakistani Hulk needs bride but weight should be 100 kg

नई दिल्ली: कई बार कई लोगों की शादी होने में काफी दिक्कतें होती है। कभी रंग-रूप, तो कभी अन्य चीजें शादी न होने में आड़े आती हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के ‘हल्क’ ( Pakistani Hulk ) के नाम से जाने वाले 27 साल के अरबाब खिजर हयात के साथ हो रहा है। उनका वजन 444 किलोग्राम है, लेकिन उनकी शादी होने में ये दिक्कत पैदा कर रहा है क्योंकि उन्हें 100 किलो की दुल्हनिया चाहिए। हयात एक वेटलिफ्टर हैं और उन्हें खान बाबा के नाम से भी जाना जाता है।

pak1.png

घर की छत पर लटका सांप और निगल गया इतनी बड़ी छिपकली, फोटो कैमरे में कैद

हयात चाहते हैं कि उनकी जो दुल्हन हो उसका वजन कम से कम 100 किलोग्राम तो हो। अरबाब खैबर पख्तूनख्वा जिले के मरदान के रहने वाले हैं और वो कहते हैं कि ‘मेरे पिता चाहते हैं कि मैं शादी ( Marriage ) कर लूं। वो अपने लिए पोता-पोती चाहते हैं, लेकिन मुझे अब तक सही लड़की नहीं मिली है। पिछले 7 सालों से मैं अपने प्यार की तलाश कर रहा हूं। इस दौरान मैंने 200-300 लड़कियों को देखा है, लेकिन वो सभी औसत वजन की थीं।’ हयात की शर्त ये है कि दुल्हन की लंबाई 6 फीट 4 इंच होनी चाहिए क्योंकि उनकी खुद की लंबाई 6 फीट 6 इंच है। साथ ही लड़की को अच्छा खाना बनाना भी आना चाहिए।

pak2.png

हर रोज हयात की डाइट 10 हजार कैलोरी है और वो हर रोज नाश्ते में 36 खंडे खाते हैं। वो हर रोज 4 मुर्गे खाते हैं और 5 लीटर दूध पीते हैं। हयात बताते हैं कि उनका सपना दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान बनने का है। इसके लिए उन्होंने अपना वजन किशोरावस्था से ही बढ़ाना शुरू कर दिया था और ये सिलसिला अनवरत जारी है। वह बताते हैं कि उन्हें कोई बीमारी नहीं है और अपने वजन के साथ बिल्कुल फिट हैं और अच्छा महसूस करते हैं। उस वक्त हयात ने सुर्खियां बटोरी थी, जब उन्होंने एक ट्रैक्टर को रस्सी से बांधकर खींचा था।

ट्रेंडिंग वीडियो