घर की छत पर लटका सांप और निगल गया इतनी बड़ी छिपकली, फोटो कैमरे में कैद

  • ऑस्ट्रेलिया से सामने आई है ये डरावनी फोटो
  • फोटो को रिटायरमेंट विलेज के एक कार्यकर्ता ने क्लिक किया है

नई दिल्ली: घर में जब कोई छिपकली आ जाए तो कई बार कई लोग डर जाते हैं। हालांकि, छिपकली ( Lizard ) आकार में बेहद छोटी होती है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसी छिपकली देखी है जो आकार में काफी बड़ी हो। मतलब कि इतनी बड़ी कि कोई पायथन उसे निगल जाए। शायद नहीं, तो चलिए आपको एक ऐसी छिपकली के बारे में बताते हैं जो आकार में बेहद बड़ी है।

दरअसल, ये चौंकाने वाला मामला है ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) का। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले हफ्ते क्वींसलैंड के नांबौर में क्राइस्ट केयर सैंक्चुरी पार्क रिटायरमेंट विजले में एक चौंकाने वाली घटना हुई। रिटायरमेंट विलेज ने फेसबुक पर लिखा 'यहां रहने वालों लोगों को पिछले हफ्ते काफी कुछ देखने को मिला। एक कार्पेट पायथन घर की छत पर लटका हुआ था और छिपकली को खा रहा था।' तस्वीर में देखा जा सकता है कि सांप अपने मुंह में छिपकली लिए हुए है। कार्पेट पायथन ने एक विशान छिपकली को निकल लिया। ये तस्वीर लोगों को डरा रही है।

lizard1.png

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो पर लोग अपनी प्रतिक्रयाएं भी दे रहे हैं। जहां कुछ लोग इस फोटो को देखकर डर गए, तो वहीं कई लोग इसे शानदार फोटो बता रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कहा कि ये नजारा देखकर आसपास के लोग कितना घबरा गए होंगे। इस फोटो को रिटायरमेंट विलेज के एक कार्यकर्ता ने क्लिक किया है।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned