scriptकैब ड्राइवर ने पैसेंजर को सिखाया सबक, मास्क न लगाने पर सीधे पहुंचाया थाने | Cab driver teach a lesson to passenger for not wearing mask in Canada | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कैब ड्राइवर ने पैसेंजर को सिखाया सबक, मास्क न लगाने पर सीधे पहुंचाया थाने

Coronavirus Guidelines : कनाडा का है मामला, नए साल के जश्न से घर लौट रहा था शख्स
नशे में धुत होने के चलते शख्स ने मास्क पहनने से किया इंकार

Jan 04, 2021 / 09:28 pm

Soma Roy

cab_driver.jpg

Coronavirus Guidelines

नई दिल्ली। कोरोना काल के चलते यूं तो कैब का इस्तेमाल कम ही कर रहे हैं। मगर न्यू ईअर के जश्न के दौरान नशे की हालत में होने के चलते एक शख्स ने कैब बुक की। मगर बिना मास्क के कैब में उसे सफर करना महंगा पड़ गया। कैब ड्राइवर ने लोगों की सुरक्षा के लिहाज से पैसेंजर को सबक सिखाने का मन बनाया। उसने सवारी को उसकी डेस्टिनेशन पर पहुंचाने की जगह सीधे पुलिस थाने पहुंचा दिया।
मामला कनाडा का है। जहां नए साल के सेलिब्रेशन्स में एक व्यक्ति नशे में धुत हो गया। उसने घर जाने के लिए कैब बुक की। जब कैब ड्राइवर गाड़ी लेकर वहां पहुंचा और शख्स से मास्क लगाने की अपील की तो उसने साफ इंकार कर दिया। ड्राइवर का आरोप है कि शख्स नशे में काफी धुत था और ये जानबूझकर कोरोना गाइडलाइंस को तोड़ने की कोशिश कर रहा था। उसे कई बार मना करने के बावजूद वह उसका मास्क हटाने की कोशिश कर रहा था। ऐसे में खुद की एवं दूसरे लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वह शख्स को सीधा विक्टोरिया पुलिस डिपार्टमेंट हेडक्वार्टर्स छोड़ आया। पुलिसवालों ने शख्स से गाड़ी से उतरने को कहा, मगर उसने एक न सुनी। मजबूरन पुलिस को उसे जबरन गाड़ी से उतारना पड़ा।
कोरोना गाइडलाइंस के नियमों का उल्लंघन करने के जुर्म में पुलिस ने शख्स पर 690 डॉलर यानि लगभग 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। साथ ही उसे मास्क पहनने एवं नियमों के पालन की सलाह दी। मालूम हो कि कोरोना वायरस के चलते साल 2020 बुरी तरह प्रभावित हुआ। लाखों लोगों की जान चली गई, वहीं कई देशों की अर्थव्यवस्था चरमरा गई। अब कोरोनावायरस के नए स्ट्रेन ने खतरा और बढ़ा दिया है। इसके बावजूद अब भी कई लोग गाइडलाइंस को फॉलो नहीं कर रहे हैं। इसी के चलते सरकार कड़े कदम उठा रही है।

Home / Hot On Web / कैब ड्राइवर ने पैसेंजर को सिखाया सबक, मास्क न लगाने पर सीधे पहुंचाया थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो