गुड़िया के साथ ले रहे थे सेल्फी तभी कैमरे में कैद हो गया भयानक नजारा

  • गुड़िया के साथ सेल्फी ले रहे थे लड़के
  • कैमरे में कैद हुआ भयानक नज़ारा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सेल्फी

By: Vineet Singh

Updated: 08 Apr 2019, 12:21 PM IST

नई दिल्ली: दुनिया में कई सारे ऐसे स्थान मौजूद हैं जहां पर जाने पर आप थोड़ा असहज महसूस कर सकते हैं। दरअसल लोग ऐसे स्थानों पर शक्तियों और भूत-प्रेत ( spirits ) होने का दावा करते हैं। अब ऐसी बातों में कितनी हकीकत है वो तो जिसने महसूस किया है वही बता सकता है लेकिन फिलहाल हाल ही में दो युवकों के साथ बेहद चौंकाने वाली घटना हुई है जिसके बारे में जानकर आपको भी थोड़ा डर लग सकता है।

महज एक कैदी के लिए चलती है भारत की ये जेल, रोज़ रेस्टोरेंट से आता है लज़ीज़ खाना

आपको बता दें कि हाल ही में क्रेग जोन्स और मैट वुड नाम के दो पैरानॉर्मल ( paranormal ) रिसर्चर जब मैन्सफील्ड, नॉटिंघमशायर में 'द विलेज ऑफ द डीम्ड' नाम की एक बिल्डिंग में पहुंचे तो उन्होंने जो देखा और महसूस किया उसकी वजह से वो काफी हैरान हो गए।

आपको बता दें कि जिस बिल्डिंग ( Building ) में ये दोनों आए थे उसके बारे में दावा किया जाता है कि यहां पर आने पर लोगों का सिर दर्द ( headache ) होने लगता है साथ ही उन्हें चक्कर आते हैं और वो बीमार महसूस करने लगते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बिल्डिंग में जेनेट नाम की एक डॉल मौजूद है और इसके बारे में कहा जाता है कि ये गुड़िया भूतहा ( Haunted ) है।

जो लोग यहां पर आते हैं उन्हें पैरों की आवाज के साथ कई अन्य आवाजें भी सुनाई पड़ती हैं। आपको बता दें कि इस बिल्डिंग में घुसे क्रेग और मैट इस भूतहा डॉल ( Posessed doll ) के साथ सेल्फी ( Selfie ) लेना चाहते थे लेकिन इस दौरान उनके कैमरे में ऐसी चीज़ कैद हो गयी जिसके बारे में उन्हें ज़रा भी अंदाज़ा नहीं था।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही इन तस्वीरों को देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

बता दें कि क्रेग और मैट जब इस डॉल के साथ सेल्फी ले रहे थे तो सब कुछ सामान्य था लेकिन जब उन्होंने तस्वीर को गौर से देखा तो उसमें भयानक चीज़ नज़र आयी। दरअसल इस सेल्फी में डॉल की पलकें झपकी हुई थीं लेकिन असलियत में इस डॉल की पलकें है ही नहीं। ऐसे में ये दोनों काफी डर गए और उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया ( social media ) पर शेयर किया है।

Show More
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned