scriptऑटो ड्राइवर की ईमानदारी के कायल हुए लोग, लौटाया 20 लाख की ज्वैलरी वाला बैग | Chennai auto driver set example of honesty, he return jewellery bag | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ऑटो ड्राइवर की ईमानदारी के कायल हुए लोग, लौटाया 20 लाख की ज्वैलरी वाला बैग

Motivational story : चेन्नई की है घटना, चालक ने पुलिस स्टेशन जाकर लौटाया बैग
शादी अटेंड करके लौट रहा था शख्स तभी ऑटो में भूला बैग

Feb 01, 2021 / 08:55 pm

Soma Roy

driver.jpg

Motivational story

नई दिल्ली। आजकल जहां 5 रुपए की खातिर लोग जान लेने पर उतारू हो जाते हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए उनके जमीर से बढ़कर और कुछ नहीं। ईमानदारी की कुछ ऐसी ही मिसाल एक ऑटो ड्राइवर ने पेश की है। उसने 20 लाख की कीमत वाला एक ज्वैलरी बैग बिना किसी स्वार्थ के यात्री को लौटा दिया। इसके लिए उसे चेन्नई पुलिस ने सम्मानित भी किया।
बताया जाता है कि पॉल ब्राइट नामक शख्स अपने किसी रिश्तेदार की शादी से वापस लौट रहे थे। तभी उनके हाथ में मौजूद ज्वैलरी से भरा बैग ऑटो में छूट जाता है। चूंकि पाॅल फोन पर बात कर रहे थे, इसलिए उतरते वक्त उन्हें बैग के बारे में ध्यान नहीं रहा। मगर थोड़ी देर बात जब उन्हें बैग खोने का एहसास हुआ तो उनके होश उड़ गए। पाॅल तुरंत क्रोमपेट पुलिस स्टेशन पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए लोकल सीसीटीवी फुटेज चेक किए और ऑटो चालक के बारे में जानकारी निकाली। हालांकि इससे पहले ही ऑटो ड्राइवर सरवन कुमार ज्वैलरी से बरा बैग लेकर थाने पहुंच गए।
सरवन के हाथ में बैग सही सलामत देख पाॅल की जान में जान आई। उन्होंने ज्वैलरी को सुरक्षित देख खुशी जाहिर की। साथ ही चालक सरवन का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने उनकी ईमानदारी की तारीफ की। इस मौके पर स्थानीय पुलिस ने भी फूलों का गुलदस्ता देकर ऑटो ड्राइवर की सरहाना की। शख्स की ईमानदारी की ये मिसाल इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग चालक की प्रशंसा कर रहे हैं।

Home / Hot On Web / ऑटो ड्राइवर की ईमानदारी के कायल हुए लोग, लौटाया 20 लाख की ज्वैलरी वाला बैग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो