कोरोना वायरस के खतरे से भी नहीं डरा भाई, बहन को लेने 2000KM बाइक चलाकर पहुंच गया

भारत में कोरोना ने कहर बरपा रखा है। यहां रोजाना इसके मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। सरकार ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (lockdown )है।

Vivhav Shukla

26 Mar 2020, 10:14 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। 21 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। लाखों लोग इसकी चपेट में है। भारत में कोरोना ने कहर बरपा रखा है। यहां रोजाना इसके मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। हालांकि सरकार ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (lockdown )है।

2 साल पहले नेटफ्लिक्स की इस सीरीज हुआ था कोरोना वायरस का जिक्र, हूबहू दुनिया में हो रहा है वैसा

हर किसी से घरों में रहने की अपील की जा रही है। बावजूद इसके लोग अपने घरों से बाहर आ रहे हैं। सबको अपने घर वालों की चिंता हो रही है। ऐसे में एक भाई की कहानी चर्चा में है, जो बहन को लेने 1000 किलोमीटर बाइक चला कर पहुंच गया। गया।

 
20140826235659.jpg

जाना था पटना पहुंच गई जयपुर

दरअसल, मामला राजस्थान के जयपुर का है। यहां एक महिला अपने 4 वर्षीय बच्चे को लेकर गलत ट्रेन में चढ़ गई थी। महिला को बिहार जाना था लेकिन हड़बड़ी में उसने जयपुर की ट्रेन पकड़ ली। खबरों की मुताबिक, महिला का नाम अस्मिता है। 22 मार्च को उसे उसे पटना के लिए ट्रेन पकड़नी थी। घर वालों ने ‘बागमति एक्सप्रेस’ का टिकट भी बुक करवाया था लेकिन उसने गलती से वो ‘मैसूर-जयपुर एक्सप्रेस’ पकड़ लिया और जयपुर चली आई।

 

रिश्तेदारों ने नही दिया साथ

जब उसे इस बात का पता चला वो बहुत परेशान हो गई, अपने चार साल की बच्ची की साथ वो अपने रिश्तेदारों के पास गई लेकिन उन्होंने उसे अपने घर पर रूकने से मना कर दिया। जिसके बाद महिला ने रेल पुलिस से मदद मांगी। आरपीएफ ने उनकी पूरी सहायता की। उन्हें रेस्ट रूम में ठहराया और खाने का भी इंतजाम किया और उसके घर वालों सूचित किया।

sis.jpg

1000 किमी बाइक चलाकर गया भाई

महिला के घर पर सूचना मिलने के बाद उसके भाई ने अपनी बाइक से से ही उसे लेने चला गया। भाई, नागपुर से 1000 किलोमीटर बाइक चलाकर पहुंचा। बहन के साथ लेके तुरंत 1,104 किलोमीटर बाइक चलाकर घर चला गया।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned