scriptCoronavirus: खांसी जुकाम है तो क्या आपको कोरोना है ? घर बैठे अपने मोबाइल से पूछिए | coronavirus how to know common cough or covid-19 by mobile online | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Coronavirus: खांसी जुकाम है तो क्या आपको कोरोना है ? घर बैठे अपने मोबाइल से पूछिए

भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ( Coronavirus Outbreak ) से कोहराम मचा हुआ है। भारत ( Coronavirus in India ) में भी इसका आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। वर्तमान समय में देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 600 को पार कर चुकी है। अभी तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना का खौफ इस कदर है कि एक छींक आने पर ही लोग डर रहे हैं। हल्की बुखार, खांसी जुकाम होने पर भी लोग घबरा रहे है।

नई दिल्लीMar 26, 2020 / 11:44 am

Naveen

coronavirus

भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ( Coronavirus outbreak ) से कोहराम मचा हुआ है। इस वायरस ( COVID-19 ) से अब तक 21 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 4,70,000 से ज्यादा लोग कोरोना ( Coronavirus ) से संक्रमित हो चुके है। भारत ( Coronavirus in India ) में भी इसका आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। वर्तमान समय में देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 600 को पार कर चुकी है। अभी तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना का खौफ इस कदर है कि एक छींक आने पर ही लोग डर रहे हैं। हल्की बुखार, खांसी जुकाम होने पर भी लोग घबरा रहे है।

Coronavirus : आइसोलेशन में भी रहना होगा संभलकर, जानिए क्या है सही तरीका

gettyimages-1181575980.jpg
मोबाइल से करें पता
कोरोना जैसी महामारी को सावधानी से ही हराया जा सकता है। इससे घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसे समय में थोड़ा समय रखने की जरूरत है। खांसी जुकाम होने पर अगर आपको लग रहा है कि आपको कोरोना हो सकता है तो आप अपने मोबाइल से इसकी जांच कर सकते है।
coronavirus_sss.jpg

अस्पताल में ना लगाए भीड़
इन माध्यमों से आप घर बैठे ही कोरोना का भ्रम दूर कर सकते है। ऐसे में आपको अस्पताल में अनावश्यक भीड़ करने की जरूरत नहीं है। ऐसे में आपके समय की भी बचत होगी।

Home / Hot On Web / Coronavirus: खांसी जुकाम है तो क्या आपको कोरोना है ? घर बैठे अपने मोबाइल से पूछिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो