Corona: Ventilator से उठते ही शख्स ने किया Girlfriend को Propose, तरीका देख लड़की भी हो गई हैरान

पिछले कई दिनों से एक कोरोना संक्रमित (corona infected) मरीज वेंटिलेटर (Ventilator ) पर था। हाल ही में उसकी सेहत में सुधार के चलते उसे वेटिंलेटर (Ventilator )से हटा दिया गया। वेटिंलेटर से हटने के बाद उसने सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड (proposes his girlfriend) को वीडियो कॉल किया और उसी वक्त उसे प्रपोज कर दिया।

 

By: Vivhav Shukla

Published: 20 May 2020, 07:38 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना महामारी (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है। लोग पिछले 3 महीनों से अपने घरों में कैद हैं। आए दिन हजारों लोगों की मरने की ख़बरें आ रही है। लेकिन इन सब के बीच कुछ सुकून देने वाली भी ख़बरें सामने आ रही है।

कुदरत का कहर: जब रातों रात पत्थर बन गया Italy का Pompeii शहर, एक साथ हुई 15 हजार लोगों की मौत

ताजा मामला लंदन(London) का है। यहां एक कोरोना संक्रमित (corona infected) मरीज पछले कई दिनों से वेंटिलेटर (Ventilator ) पर था। लेकिन जैसे ही वे वेटिंलेटर (Ventilator ) से उठा उसने सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड(Girlfriend) को वीडियो कॉल कर उसे प्रपोज किया।मरीज को ऐसा करते देख पूरा अस्पताल हैरान रह गया।

हॉस्पिटल स्टाफ ने मरीज का हौसला बढ़ाने के लिए एक साथ ताली भी बजाई। डेली स्टार न्यूज के मुताबिक एक शख्स कुछ दिनों पहले ही लंदन के लाइफ लाइन्स (Life Lines ) हॉस्पिटल में भर्ती हुआ था। वे बुरी तरह कोरोना संक्रमित (corona infected) था। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था।

Corona के साथ ब्रेन हेमरेज से पीड़ित था मासूम, डॉक्टरों ने रात 3 बजे Surgery कर बचाई जान

लेकिन जैसे ही उसकी हालत सुधरी उसने सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया और उससे अपने दिल की बात कही और उसे शादी का प्रपोजल दे दिया। जिसके जवाब में में लड़की ने भी शादी के लिए फौरन तैयार हो गई।

बता दें अस्पताल प्रशासन ने कोरोना मरीजों के लिए वीडियो कॉल की व्यवस्था करवा रही है। ताकि अपने अंतिम वक्त में मरीज अपने प्रियजनों को देख सकें।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned