scriptछत पर आपत्तिजन क हालत में था कपल, पड़ोसी ने बना लिया वीडियो और… | Couples Caught In Objectionable Condition in ukraine | Patrika News
हॉट ऑन वेब

छत पर आपत्तिजन क हालत में था कपल, पड़ोसी ने बना लिया वीडियो और…

पश्चिमी यूक्रेन के सबसे बड़े शहर ल्वीव में एक कपल ने हर पार करते हुए कुछ ऐसा किया, जो किसी को भी हैरत में डाल दे।

Jun 13, 2018 / 04:13 pm

Priya Singh

viral video

छत पर आपत्तिजन​क हालत में था कपल, पड़ोसी ने बना लिया वीडियो और…

नई दिल्ली: सरकार ने कुछ चीजों को ध्यान में रखते हुए उसे सार्वजनिक रूप से करने की इजाजत नहीं दी है, वहीं कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें लोग खुद से ही सबसे सामने नहीं कर सकते। लेकिन, पश्चिमी यूक्रेन के सबसे बड़े शहर ल्वीव में एक कपल ने हर पार करते हुए कुछ ऐसा किया, जो किसी को भी हैरत में डाल दे।
छत पर खुलेआम शारीरिक संबंध बना रहा था कपल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल चार मंजिला इमारत की छत पर खुलेआम शारीरिक संबंध बना रहा है। ये वीडियो पश्चिमी यूक्रेन के ल्वीव शहर का है। वीडियो को पड़ोस की एक बिल्डिंग में रहने वाले एक शख्स ने बनाया है।
जान को खतरे में डालकर की एेसी हरकत

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक कपल अपनी जान को खतरे में डालकर ढलान वाली छत पर खुलेआम शारिरिक संबंध बना रहा है। वहीं, दूसरी तरह वीडियो बनाने वाला शख्स उनपर हंस रहा है साथ ही उनसे एेसा न करने की बात कह रहा है।
शख्स ने फेसबुक पर पोस्ट किया कपल का वीडियो

बता दें, ये वीडियो फेसबुक पर काफी वायरल हो चुका है। वीडियो बनाने वाले शख्स का कहना है कि ये बिल्डिंग शहर में सबसे बड़ी बिल्डिंग है। यहां से पुराने ल्वीव शहर का एक सुंदर दृश्य दिखता है, लेकिन इस कपल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
यूनेस्को की लिस्ट में शामिल है शहर

पश्चिमी यूक्रेन में ल्वीव सबसे बड़ा शहर है। इसे देश के मुख्य सांस्कृतिक केंद्रों और एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल के रूप में जाना जाता है। ये शहर यूनेस्को की विश्व विरासत की लिस्ट शामिल है।
पहले भी सामने आ चुके हैं एेसे मामले

बता दें, सार्वजनिक रूप से शारीरिक संबंध बनाने का ये कोइर् पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी एेसे कइर् मामले सामने आ चुके है। बीतें दिनों पुणे के पार्क के किनारे एक कपल खुलेआम सेक्स करता पकड़ा गया है। पुलिस ने उन्हें पकड़कर हिरासत में ले लिया था।

Home / Hot On Web / छत पर आपत्तिजन क हालत में था कपल, पड़ोसी ने बना लिया वीडियो और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो