scriptएलन मस्क के पुलिस कैट्स ट्वीट पर दिल्ली पुलिस का मज़ेदार जवाब, लोगों की नहीं रुक रही हंसी | Delhi police gives funny reply to Elon Musk's police cats tweet | Patrika News
हॉट ऑन वेब

एलन मस्क के पुलिस कैट्स ट्वीट पर दिल्ली पुलिस का मज़ेदार जवाब, लोगों की नहीं रुक रही हंसी

Delhi Police’s Funny Reply To Elon Musk: हाल ही में एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था। अब उस ट्वीट का दिल्ली पुलिस ने मज़ेदार जवाब दिया है। क्या है एलन का ट्वीट और उस पर दिल्ली पुलिस का मज़ेदार जवाब? आइए जानते हैं।

जयपुरJun 03, 2023 / 01:28 pm

Tanay Mishra

delhi_police_replies_in_funny_way_to_elon_musk_police_cats_tweet.jpg

Delhi Police’s funny reply to Elon Musk

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) दुनिया में सबसे ज़्यादा इस्तेमाल होने वाले और पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में से एक है। इसके साथ ही ट्विटर काफी प्रभावी भी है। ट्विटर की इन्हीं खूबियों को देखते हुए एलन मस्क (Elon Musk) ने 27 अक्टूबर, 2022 को ट्विटर का टेकओवर कर लिया था। ट्विटर को खरीदने के लिए एलन को 44 बिलियन डॉलर्स खर्च करने पड़े। ट्विटर को खरीदने के बाद से ही एलन की इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिविटी भी बढ़ गई है। एलन को ट्विटर पर काफी एक्टिव देखा जाता है और वह अक्सर ही किसी न किसी बारे में ट्वीट करते रहते हैं। एलन के ट्वीट्स पर मज़ेदार जवाब भी आते हैं। हाल ही में एलन के एक ट्वीट पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक मज़ेदार जवाब दिया।


एलन का सवाल, दिल्ली पुलिस का मज़ेदार जवाब

हाल ही में एलन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया और लिखा, “लिल एक्स (Lil X) ने पूछा कि क्या पुलिस में बिल्लियाँ (पुलिस कैट्स) भी होती हैं, जैसे पुलिस में कुत्ते (पुलिस डॉग्स) होते हैं।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लिल एक्स एलन का 3 वर्षीय बीटा है और लिल एक्स उसका निकनेम है। एलन के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया शेयर की। एलन के इस ट्वीट पर दिल्ली पुलिस ने भी अपनी प्रतिक्रिया शेयर की और यह मज़ेदार भी थी।

एलन के ट्वीट को कोट ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस ने जवाब देते हुए लिखा, “हाय, एलन मस्क, प्लेज़ लिल एक्स को बताए कि पुलिस में बिल्लियाँ नहीं होती, क्योंकि फेलिन-वाई और पर्र-पेट्रेशन का मामला दर्ज हो सकता है।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली पुलिस ने फेलोनी (आपराधिक क्रिया) की तर्ज पर फेलिन-वाई और परपेट्रेशन (आपराधिक क्रिया) की तर्ज पर पर्र-पेट्रेशन का इस्तेमाल किया है। फेलिन यानी कि बिल्ली से संबंधित और पर्र यानी कि बिल्ली की तरह निकाली जाने वाली आवाज़।

https://twitter.com/elonmusk?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Hot On Web / एलन मस्क के पुलिस कैट्स ट्वीट पर दिल्ली पुलिस का मज़ेदार जवाब, लोगों की नहीं रुक रही हंसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो