Diwali 2020: कलरफुल कुर्ता-पायजामे के साथ फेस्टिव सीजन में लगाएं ग्लैमर का तड़का

  • Diwali Outfits 2020: त्योहार पर स्टायलिश दिखने के लिए लड़के एथनिक वियर्स में मिक्स एंड मैच कर सकते हैं
  • सिल्क कुर्ता-पजामा के अलावा वे दूसरे लुक ट्राई कर सकते हैं

By: Soma Roy

Published: 06 Nov 2020, 06:10 PM IST

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन (Festive Season) आते ही चारों तरफ रौनक छा जाती है। ऐसे में बात रौशनी के पर्व दिवाली की हो तो मौका और खास हो जाता है। इस पल को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के आउटफिट का बेहतर होना बेहद जरूरी हैं। कपड़ों की बात आते ही लड़कियों के पास तो काफी विकल्प होते हैं, लेकिन लड़के कैसे अपने लुक को खास बना सकते हैं ये सोचने वाली बात है। ऐसे में आप टेंशन न लें क्योंकि हम आपको कुछ ऐसे एथनिक वियर्स के बारे में बताएंगे। जिन्हें पहनकर आप इस दिवाली (Diwali outfits) अपना टशन दिखा सकते हैं।

सिल्क कुर्ता-पजामा सेट
कोई भी फेस्टिवल ट्रेडिशनल वियर्स के बिना अधूरा होता है। ऐसे में इस त्योहार आप भी गुड लुकिंग दिखना चाहते हैं तो कलरफुल कुर्ता-पजामा सेट को अपनी वार्डरोब में शामिल कर सकते हैं। दिवाली पर पहनने के लिए गोल्डन, मैरून या नेवी ब्लू कलर का सिल्क कुर्ता-पजामा सेट काफी अच्छा लगता है। ये कई वैरायटी और डिजाइन्स में मिलते हैं। ये कभी आउट आफ फैशन नहीं होते हैं।

लखनवी चिकन कुर्ता विद पजामा
जो लोग दिवाली पर कुछ हटकर पहनना चाहते हैं और भीड़ में अलग दिखना चाहते हैं उनके लिए ये लखनवी कुर्ता—पजामा सेट बेहतर रहेगा। पूरे कुर्ते पर धागे का काम होता है। जिससे इसका आकर्षक और ज्यादा बढ़ जाता है। इसे आप जींस या इसके साथ दिए गए क्रीम कलर के पजामे के साथ कैरी कर सकते हैं।

कॉटन शॉर्ट कुर्ता
जो लोग कपड़ों में कंफर्ट की तलाश करते हैं ऐसे में वे त्योहार पर गोल्डन टच लिए हुए क्रीम पिन टक कॉटन शॉर्ट कुर्ते को अपनी वार्डरोब में जगह दे सकते हैं। ये क्लासी लुक देगा। कई शॉर्ट कुर्ते हैंडमेड होते हैं। इससे आप एक रॉयल फील पा सकते हैं। इसे आप ब्लैक या कोई डार्क जींस के साथ पहन सकते हैं।

पठानी कुर्ता-पजामा
अगर आप यंग हैं और इस त्योहार दोस्तों के साथ चिल करने के मूड में हैं तो आपके लिए पठानी कुर्ता एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। इसे पहनकर न सिर्फ आप स्टायलिश दिख सकते हैं, बल्कि ये ट्रेडिशनल वियर का भी काम करेगा। इस कुर्ते में अपर पोर्शन पर दो पॉकेट होते है। जो इसे डिफरेंट लुक देते हैं। चूंकि ये मीडियम शॉर्ट कुर्ता है इसलिए आप इसे जींस पर आसानी से कैरी कर सकते हैं।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned