scriptइस बीजेपी नेता के साथ ‘खास दोस्ती’ को लेकर चर्चा में आई थी डिंपल कपाड़िया, मीडिया से बचाते हैं इस दोस्ती को | do you know about dimple kapadia and sunny deol relationship | Patrika News
हॉट ऑन वेब

इस बीजेपी नेता के साथ ‘खास दोस्ती’ को लेकर चर्चा में आई थी डिंपल कपाड़िया, मीडिया से बचाते हैं इस दोस्ती को

5 फिल्में की थी साथ में
राजेश खन्ना से तलाक ले चुकी थी डिंपल

Dec 01, 2019 / 10:44 am

Prakash Chand Joshi

dimple kapadia

नई दिल्ली: डिंपल कपाड़ियां ( Dimple Kapadia ) की मां बेट्टी कपाड़ियां का शनिवार रात को निधन हो गया। वो मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थी। जहां उनका 80 साल की उम्र में निधन हो गया। वहीं इस खबर के बाद बेटी डिंपल कपाड़ियां समेत पूरा परिवार बेहद दुखी है। डिंपल अपनी मां की बेहद चहीती थी। ऐसे में हम आपको आज डिंपल से जुड़ी एक बात बताने जा रहे हैं।

sunny2.png

डिंपल कपाड़ियां की मां ‘बेट्टी’ का 80 साल की उम्र में निधन, इस अस्पताल में ली अंतिम सांस…

भाजपा सांसद से थी अच्छी दोस्ती

दरअसल, हम जिस भाजपा सांसद की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सनी देओल है। डिंपल और सनी के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी और इसका कारण माना जाता है दोनों की साथ की गई 5 फिल्मों को। दोनों ने पहली फिल्म ‘मंजिल मंजिल’ साथ में की। इसके बाद खुद डिंपल ने फिल्मफेयर मैगजीन को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इसे करने में मजा आया। डिंपल कपाड़िया के अनुसार ये एक बड़ी पिकनिक पर जाने जैसा था।

sunny.png

लोगों ने कहा- दोस्ती से ज्यादा है कुछ

इसके बाद दोनों की अगले साल ही साथ में फिल्म ‘अर्जुन’ आई। इस वक्त तक डिंपल ने राजेश खन्ना से तलाक ले लिया था। राजेश और डिंपल के बीच का तलाक उस समय बेहद तनावपूर्ण रहा था और डिंपल, जो फिल्मों को खुशी खुशी छोड़ गई थीं, अब कुछ साबित करना चाहती थीं। इस समय पर सनी एक तरह से उनकी वापसी के हीरो बने। इन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई और कई लोगों ने ऐसा माना कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है। हालांकि, दोनों ने ही कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। दोनों ही मीडिया से अपनी इस दोस्ती को बचाते हैं।

Home / Hot On Web / इस बीजेपी नेता के साथ ‘खास दोस्ती’ को लेकर चर्चा में आई थी डिंपल कपाड़िया, मीडिया से बचाते हैं इस दोस्ती को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो