scriptकुत्ते की शव के पास घंटों बैठा रहा दूसरा कुत्ता, किसी को नहीं आने दिया पास, देखें Photo | Dog Guarding Sibling’s Dead Body In Texas, photo viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कुत्ते की शव के पास घंटों बैठा रहा दूसरा कुत्ता, किसी को नहीं आने दिया पास, देखें Photo

एक Dog की मौत पर अन्य Dog उसके शव की रक्षा के लिए घंटों वहीं बैठा रहा। इस कुत्ते की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
 

May 26, 2020 / 11:08 pm

Vivhav Shukla

dog_1.jpg

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में दिख रहा है कि एक कुत्ता दूसरे कुत्ते के पास बैठा हुआ है।तस्वीर में जो छोटा कुत्ता नजर आ रहा है वे दूसरे कुत्ते की शव की रक्षा के लिए बैठा है। OMG: इंसान को काटने बाद तड़प कर मर गया Cobra सांप, पूरी तरह से स्वस्थ है शख्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक मामला अमेरिका के टेक्सास (america texas) शहर का है। जहां एक कुत्ता रोड़ पर मरा हुआ था। उस कुत्ते के पास एक और कुत्ता मौजूद था जो उसकी शव की रक्षा कर रहा था।

dogggg.jpg
कैदियों पर होगा Corona Vaccine का टेस्ट! बदले में आधी हो जाएगी सजा, जानें क्या है मामला?

किंग्सविले में पशु नियंत्रण अधिकारियों ने बताया कि कुत्ता शव की रक्षा के लिए काफी देर तक वहीं बैठा था। बचाव दल के वहां पहुंचने के बाद कुत्ते ने शव को छोड़ने से इनकार कर दिया।
क्या एक भी शाकाहारी व्यक्ति Corona से संक्रमित नहीं हुआ है? जानें क्या है सच

उन्होंने बताया कि कुत्ते को समझाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस कुत्ते की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस तस्वीर को देख भावुक भी हो रहे हैं।

Home / Hot On Web / कुत्ते की शव के पास घंटों बैठा रहा दूसरा कुत्ता, किसी को नहीं आने दिया पास, देखें Photo

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो