scriptरात में तीन बजे अचानक जोर-जोर से रोने लगा कुत्ता, फिर परिवार के साथ हुई कभी न भूलने वाली ये घटना | dog saved Kerala family from landslide | Patrika News
हॉट ऑन वेब

रात में तीन बजे अचानक जोर-जोर से रोने लगा कुत्ता, फिर परिवार के साथ हुई कभी न भूलने वाली ये घटना

मूसलाधार बारिश के बीच एक परिवार के लिए उनका पालतू कुत्ता फरिश्ता बन गया। कुत्ते की वजह से परिवार के सभी सदस्यों की जान बच गई।

Aug 13, 2018 / 04:02 pm

Vinay Saxena

kerala flood

रात में तीन बजे अचानक जोर-जोर से रोने लगा कुत्ता, फिर परिवार के साथ हुई कभी न भूलने वाली ये घटना

नई दिल्ली: केरल में बारिश ने भारी तबाही मचा रखी है। लगातार तीन दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश और बाढ़ में अब तक कम से कम 37 लोगों की मौत की खबर है। इस दौरान इड्डुकी में मूसलाधार बारिश के बीच एक परिवार के लिए उनका पालतू कुत्ता फरिश्ता बन गया। कुत्ते की वजह से परिवार के सभी सदस्यों की जान बच गई।
कुत्ते ने बचाई मालिक आैर उसके परिवार की जान

केरल में एक वफादार और होशियार कुत्ते ने अपने मालिक और उसके परिवार की जान बचा ली। यह परिवार भारी बारिश के बाद घर के मलबे में दबने ही वाला था कि अचानक परिवार का पालतू कुत्ता उनके लिए मसीहा बन गया।
रात में तीन बजे अचानक रोने लगा कुत्ता

मोहनन पी. इड्डुकी जिले के कांजीकुझी गांव में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वहां गुरुवार सुबह से ही बेहद तेज बारिश हो रही थी। रात में जब मोहनन और उनका परिवार घर के अंदर सो रहा था, तभी बाहर बंधा उनका पालतू कुत्ता तड़के करीब 3 बजे भौंकने और रोने लगा। उसकी आवाज से मोहनन और उनके परिवार की नींद खुल गई। पहले तो उन्होंने इसे नजरअंदाज किया, लेकिन कुछ देर में कुत्ते ने पहले से और ज्यादा तेज आवाज में भौंकना शुरू कर दिया था।
घर से बाहर आते ही धराशाई हो गया घर

मोहनन ने मीडिया को बताया कि कुत्ते के भौंकने की वजह जानने के लिए अपने बिस्तर से उठे ही थे कि तभी उन्हें एक जोरदार आवाज सुनाई दी। शोर सुनने के बाद हम घबराकर घर से बाहर आए और इसके कुछ ही देर बाद देखते ही देखते हमारा घर धराशाई हो गया।
बारिश से खराब हो चुके हैं हालात

बता दें कि केरल में बारिश से हालात काफी खराब हो चुके हैं। केरल के सीएम पिनराई विजयन ने बाढ़ से मरने वाले लोगों के परिजन को 4 लाख रुपए और बेघर हुए परिवारों को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

Home / Hot On Web / रात में तीन बजे अचानक जोर-जोर से रोने लगा कुत्ता, फिर परिवार के साथ हुई कभी न भूलने वाली ये घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो