scriptचालान कटने पर मालिक ने लगाई थी ड्राइवर को फटकार, बदला लेने के लिए 1.16 लेकर हुआ फरार | driver runs away with 1.16 lakh rupees for paying challan in rewari | Patrika News
हॉट ऑन वेब

चालान कटने पर मालिक ने लगाई थी ड्राइवर को फटकार, बदला लेने के लिए 1.16 लेकर हुआ फरार

Challan in Rewari : रेवाड़ी में ट्रक का हुआ चालान, ओवरलोडिंग की वजह से भुगतना पड़ा अंजाम
भारी भरकम चालान कटने से नाराज मालिक ने ड्राइवर पर जताया था गुस्सा

नई दिल्लीSep 10, 2019 / 11:18 am

Soma Roy

truck1.jpg
नई दिल्ली। नए ट्रैफिक नियमों के लागू होने से काफी सख्ती हो गई है। ट्रैफिक पुलिस लगातार लोगों के चालान काट रही है। इसी बीच हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक ट्रक चालक का भी चालान काटा गया। ट्रक के मालिक ने ड्राइवर को चालान भरने के लिए 1.16 लाख रुपए दिए। मगर वो इसे जमा करने के बजाय रुपए लेकर फरार हो गया।
बताया जाता है कि इतना भारी भरकम चालान होने की वजह से ट्रक मालिक ड्राइवर से काफी नाराज थे। उन्होंने चालक को जमकर फटकार लगाई। इसी बात से ड्राइवर नाराज था। उसने मालिक को सबक सिखाने का फैसला लियाा। तभी जब ट्रक के मालिक ने उसे चालान भरने के लिए 1.16 लाख रुपए दिए। तब वो रुपयों को जमा करने के बजाय इसे लेकर फरार हो गया।
truck_over.jpg
ट्रक के मालिक यामीन खान के मुताबिक ओवरलोडिंग की वजह ट्रक का रेवाड़ी में चालान हुआ था। उन्होंने ड्राइवर को चालान भरने के लिए रुपए दिए थे मगर जब वो रेवाड़ी नहीं पहुंचा तो उन्होंने उससे संपर्क करने की कोशिश की। मगर उसका मोबाइल बंद आ रहा था। ऐसे में मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद चालक को पकड़ लिया। ट्रक चालक का नाम झब्बू है। उसे उत्तर प्रदेश के फिरोजपुर से गिरफ्तार किया गया है।

Home / Hot On Web / चालान कटने पर मालिक ने लगाई थी ड्राइवर को फटकार, बदला लेने के लिए 1.16 लेकर हुआ फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो