scriptBJP सांसद के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई ये फर्ज़ी खबर, रमेश बिधूड़ी ने जारी किया वीडियो | fake news against bjp mp viral on social media | Patrika News
हॉट ऑन वेब

BJP सांसद के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई ये फर्ज़ी खबर, रमेश बिधूड़ी ने जारी किया वीडियो

व्यक्तिगत छवि और पार्टी के खिलाफ फैलाई जा रही ऐसी फर्ज़ी खबर को लेकर खुद रमेश बिधूड़ी भी काफी चिंतित हैं।

Oct 14, 2018 / 02:36 pm

Sunil Chaurasia

ramesh

BJP सांसद के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई ये फर्ज़ी खबर, रमेश बिधूड़ी ने जारी किया वीडियो

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी के खिलाफ इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फर्जी खबर चलाई जा रही है। यह एक अखबार की कटिंग है, जो पूरी तरह से फर्ज़ी बताया जा रहा है। इस कटिंग में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के खिलाफ एक खबर लिखी गई है। फर्ज़ी खबर में लिखा गया है कि दिल्ली के महिपालपुर में एक सभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने यूपी और बिहार वासियों के लिए विवादास्पद बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, ”अब यूपी-बिहार के लोगों को दिल्ली से भी भगा देना चाहिए।” बेनाम अखबार की इस फर्ज़ी खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया, जिसके बाद ये काफी तेज़ी से वायरल हो गई।
व्यक्तिगत छवि और पार्टी के खिलाफ फैलाई जा रही ऐसी फर्ज़ी खबर को लेकर खुद रमेश बिधूड़ी भी काफी दिखे। इस बाबत उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर दो पोस्ट डाली हैं। एक पोस्ट में उन्होंने उस फर्ज़ी अखबार की कटिंग को लगाया है और दूसरे में उन्होंने खुद अपने क्षेत्रवासियों को वीडियो संदेश के ज़रिए सफाई दी है।
बीजेपी सांसद ने अपनी पोस्ट में कहा कि, ”सत्ता की लोलुपता में लोग कितना गिर सकते हैं। अभी मुझे जानकारी मिली कि सोशल मीडिया पर मेरे नाम से यूपी-बिहार निवासियों के लिए बयान दिया बताया, जबकि न किसी अखबार का नाम दिया गया और न छापने वाले का। ऐसा 25 जून को भी अखबार की फ़र्ज़ी कटिंग को आप के प्रवक्ता ने चलाया था। परिणाम स्वरूप सार्वजनिक तौर पर उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी, क्योंकि तब जनसत्ता अखबार का नाम दिया था। जिसे अखबार ने नकार दिया था। अब अखबार का नाम ही नहीं है। इसी प्रकार 2014 चुनाव में भी मेरे खिलाफ संगीन अपराधों की झूठी बयानबाजी व छवि धूमिल करने की कोशिश की, जिसका मानहानि केस केजरीवाल जी भुगत रहे हैं। दिल्ली देश की राजधानी है यह सबकी है, हम देश जोड़ने वाले हैं तोड़ने वाले नहीं। दिल्ली यूपी बिहार के सम्मानित वासियों के साथ सवा सौ करोड़ भारतीयों की है।”

Home / Hot On Web / BJP सांसद के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई ये फर्ज़ी खबर, रमेश बिधूड़ी ने जारी किया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो