Hrithik Roshan के गाने पर बाप-बेटे ने किया धमाकेदार Dance, वायरल हुआ Video

इस वीडियो में दो शख्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साल 2000 की सुपरहिट फिल्म 'कहो न प्यार है' (kaho na pyar hai) का मशहूर गाना 'एक पल का जीना' (ek pal ka jeena) गाने पर कमर मटकाते नजर आ रहे हैं।

 

By: Vivhav Shukla

Published: 02 Aug 2020, 08:00 PM IST

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक डांस वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में दो शख्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साल 2000 की सुपरहिट फिल्म 'कहो न प्यार है' (kaho na pyar hai) का मशहूर गाना 'एक पल का जीना' (ek pal ka jeena) गाने पर कमर मटकाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है ये पिता-बेटे है जो शादी में डांस (dance in marriage) कर रही है।

भूलकर भी भाई की कलाई पर ना बांधे ये 5 राखी, आ सकती है मुसीबत!

पहले वीडियो देख लें..

 

वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि बाप-बेटे की जोड़ी कैसे एक दूसरे से ताल से ताल मिलाते हुए स्टेज पर झूम रही है। दोनों के इस डांस (dance) देखने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर पर लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Friendship Day 2020: कैसे हुई थी फ्रेंडशिप डे की शुरूआत? जानें इस दिन की पूरी कहानी

बाप-बेटे के इस मजेदार डांस वीडियो को Roshan Prakash नाम के ट्विटर यूजर ने साझा किया है। वीडियो शेयर करते हुए रोशन ने ऋतिक को टैग भी किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि , "अरे @ ऋतिक सर आपने इसे देखा है ... इस वीडियो को देखकर मेरा दिन बन गया. ... मेरे बचपन की यादें ताजा हो गई ... लव यू."

सिगरेट बनाने वाली कंपनी ने तंबाकू से बना ली कोरोना वैक्सीन, जानें कैसे करना है इस्तेमाल?

Roshan के इस वीडियो के शेयर करते ही ये वायरल हो गया। खबर लिखे जाने तक इसे 31 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो पर 2100 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर लोगों के काफी कमेंट भी आ रहे हैं।

देखिए लोगों ने क्या कहा..

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned