scriptबेटी के साथ क्रिसमस मनाने के लिए पिता ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे सलाम | father buys six flight tickets to celibrate christmas with daughter | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बेटी के साथ क्रिसमस मनाने के लिए पिता ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे सलाम

इस खबर को पढ़ने के बाद आपको इस बात पर पूरा यकीन हो जाएगा कि इस दुनिया में माता-पिता से ज्यादा प्यार कोई भी नहीं कर सकता है।

Jan 01, 2019 / 08:52 am

Vineet Singh

father booked flight tickets

बेटी के साथ क्रिसमस मनाने के लिए पिता ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे सलाम

नई दिल्ली: माता-पिता अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं ये बात हर शख्स जानता है लेकिन जिसे मात-पिता के प्यार पर रत्ती भर भी शक है तो उसको ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए क्योंकि इस खबर में हम एक पिता के अपनी बेटी के प्रति लगाव और प्यार की भावना को अच्छी तरह से बताने जा रहे हैं। इस खबर को पढ़ने के बाद आपको इस बात पर पूरा यकीन हो जाएगा कि इस दुनिया में माता-पिता से ज्यादा प्यार कोई भी नहीं कर सकता है।
आपको बता दें की ये हाल ही का मामला है जब डेल्टा एयरलाइंस में एयरहोस्टेस के तौर पर करने वाली पीयर्स वोघन को क्रिसमस के दिन भी छुट्टी नहीं मिली। पीयर्स को क्रिसमस के दिन अलग अलग फ्लाइट्स में काम करना था जिसकी वजह से उनके पास क्रिसमस सेलिब्रेट करने का वक्त नहीं था लेकिन पीयर्स के पिता हाल वोघन क्रिसमस का पूरा दिन अपनी बेटी के साथ बिताना चाहते थे। यह नामुमकिन सा दिखने वाला काम था लेकिन पीयर्स के पिता ने भी ज़िद पकड़ रखी थी की वो पूरा दिन अपनी बेटी के साथ बिताएंगे और इसके लिए उन्होंने अपना पूरा ज़ोर लगा दिया।
हाल वोघन ने क्रिसमस का दिन अपनी बेटी के साथ मनाने का प्लान बना रखा था और इसके लिए उन्होंने जो तरीका निकाला उसके बारे में जानकार आपको एक पिता के प्यार के बारे में पता चल जाएगा। बता दें कि हाल ने बेटी के साथ दिन गुज़ारने के लिए 6 फ्लाइट्स के 6 टिकट खरीद लिए। ये 6 फ्लाइट्स पीयर्स के दिन भर के शिडयूल में शामिल थीं। यह खबर लोगों की नज़रों में तब आयी जब हाल के बगल में बैठे माइक लेवी नाम के आदमी ने हाल की तस्वीर खींचकर सारा किस्सा अपने फेसबुक पर साझा किया। हाल की कहानी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। 6 फ्लाइट्स में टिकट लेने के बाद हाल ने अपना पूरा दिन फ्लाइट्स में बिताया और अपनी बेटी के साथ उसी फ्लाइट में सफर किया जिसमें वो एयरहोस्टेस के तौर पर काम कर रही थी। इस मामले के प्रकाश में आने के बाद अब लोग इस बात को समझने लगे हैं कि माता-पिता से ज्यादा प्यार इस दुनिया में कोई भी नहीं कर सकता है।

Home / Hot On Web / बेटी के साथ क्रिसमस मनाने के लिए पिता ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे सलाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो