scriptबाढ़ पीड़ितों का दर्द नहीं देख पाई 11 साल की बच्ची, गुल्लक तोड़ मदद के लिए आगे बढ़ाए हाथ | girl donate 11 thousand from her piggy bank to help patna flood victim | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बाढ़ पीड़ितों का दर्द नहीं देख पाई 11 साल की बच्ची, गुल्लक तोड़ मदद के लिए आगे बढ़ाए हाथ

तस्वीरें बता रही हैं राजधानी नर्क के समान हो गई है
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई 11 साल की बच्ची

Oct 05, 2019 / 01:27 pm

Priya Singh

bihar_girl.png

नई दिल्ली। लगातार बारिश के कारण पटना के हालात अभी तक बद से बद्द्तर बने हुए हैं। चार दिन से लगातार बारिश से शहर के बड़े हिस्से अभी भी डूबे हुए हैं। ख़बरों में पटना-बिहार से बाढ़ की लगातार आ रही तस्वीरें बता रही हैं राजधानी नर्क के समान हो गई है। बाढ़ से यहां राजा हो या रंक सब परेशान हैं। हर दिन दिक्कतों का सामना कर रहे आम लोग अब प्रशासन पर उंगलियां उठा रहे हैं।

मोटापे की वजह से लड़की ने सरे आम की थी बेज़्ज़ती, लड़के ने दिन-रात एक कर दिया लड़की को ये जवाब

on.jpg

यहां हर दिन नर्क के समान बीत रहा है। वहीं इस परेशानी के बीच के 11 साल की बच्ची ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जो काबिले तारीफ है। इस बच्ची ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कई दिनों से जमाए अपने गुल्लक की कुर्बानी दे दी। इस बच्ची के गुल्लक से 11 हज़ार रुपए निकले जिसने उसे बिना सोचे-समझे बाढ़ पीड़ितों के हित में दान कर दिया।

CRPF महिला कांस्टेबल ने देशद्रोहियों के लिए दिया ऐसा भाषण, पल भर में वीडियो हो गया वायरल

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बच्ची का नाम श्रेया सिद्धि है। श्रेया बिहार के समस्तीपुर की रहने वाली हैं। वह काफी समय से अपने गुल्लक में पैसे जमा करती आ रही हैं। श्रेया ने पूर्व सांसद पप्पू यादव को राशि दान दी और उसे असहाय निवासियों के बीच बांटने को कहा। बच्ची के सार्थक कदम से लोगों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए। इलाके के लोग लड़की की इस पहल से उसे ढ़ेर सारी दुआएं दे रहे हैं और सराहना भी कर रहे हैं।

Home / Hot On Web / बाढ़ पीड़ितों का दर्द नहीं देख पाई 11 साल की बच्ची, गुल्लक तोड़ मदद के लिए आगे बढ़ाए हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो