scriptजिम में छोटी ड्रेस पहनकर गयी थी 22 साल की लड़की, फिर जिम वालों ने किया ऐसा काम जानकार उड़ जाएंगे होश | girl throw out of gym because of weird reason | Patrika News
हॉट ऑन वेब

जिम में छोटी ड्रेस पहनकर गयी थी 22 साल की लड़की, फिर जिम वालों ने किया ऐसा काम जानकार उड़ जाएंगे होश

जर्मनी में हाल ही में 22 साल की एक लड़की को ऐसा कुछ झेलना पड़ा है जिसके बारे में शायद उसे भी अंदाजा नहीं होगा।

Jan 27, 2019 / 01:29 pm

Vineet Singh

girl throw out of gym

जिम में छोटी ड्रेस पहनकर गयी थी 22 साल की लड़की, फिर जिम वालों ने किया ऐसा काम जानकार उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: अगर आप कभी जिम गए होंगे तो आपको पता होगा की लोग वहां पर किसी तरह के कपड़े पहनते हैं और उसके पीछे की वजह क्या है। दरअसल जिम में कसरत करने की वजह से लोगों को ऐसे कपड़े पहनने पड़ते हैं जो छोटे हों साथ ही आरामदायक हो क्योंकि जिम में काफी गर्मी भी हो जाती है ऐसे में 22 साल की एक लड़की ने भी ऐसा किया लेकिन उसे अंदाज़ा भी नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है।
दरअसल जर्मनी में हाल ही में 22 साल की एक लड़की को ऐसा कुछ झेलना पड़ा है जिसके बारे में शायद उसे भी अंदाजा नहीं होगा। दरअसल ये मामला जर्मनी का है जहां पर 22 साल की लॉ स्टूडेंट को एक बेतुके से रीज़न की वजह से उसके जिम से बाहर निकाल दिया गया।
इस लड़की का नाम मैरनी है और वो इस जिम में पिछले दो साल से लगातार वर्कआउट करने के लिए आती है लेकिन हाल ही में इस लड़की को जिम से बाहर निकाल दिया गया। दरअसल जिम से बाहर निकालने के पीछे जिम वालों ने मैरनी के कपड़ों को ज़िम्मेदार ठहराया है।
जिम के मुताबिक़ मैरनी ने जो स्पोर्ट्स के कपड़े पहने हुए थे वो काफी अपीलिंग थे जिसकी वजह से बाकि के गेस्ट्स को काफी दिक्कत होती है। जब मैरनी ने ये बात सुनी तो उनके होश उड़ गए और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट की है ख़ास बात ये है कि इस पोस्ट में मैरनी ने उसी ड्रेस के साथ अपनी तस्वीर भी डाली है जिसमें मुश्किल से उनके पेट का थोड़ा सा हिस्सा दिखाई दे रहा है और इसी की वजह से उन्हें जिम से बाहर कर दिया गया।
https://twitter.com/may_reads/status/1087704002073108481?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Hot On Web / जिम में छोटी ड्रेस पहनकर गयी थी 22 साल की लड़की, फिर जिम वालों ने किया ऐसा काम जानकार उड़ जाएंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो