scriptचाइनीज मांझे ने बुझा दिया घर का चिराग, हर दिन चाइनीज मांझे से जाती है कई लोगों की जान | glass coated chinese kite string slits mans throat in delhi | Patrika News
हॉट ऑन वेब

चाइनीज मांझे ने बुझा दिया घर का चिराग, हर दिन चाइनीज मांझे से जाती है कई लोगों की जान

राखी बंधवाने जा रहे 28 साल के इंजीनियर का चाइनीज मांझे से गला कटा
दो छोटी बहनों के साथ जा रहे थे रिश्तेदार के घर
अस्पताल में इंजीनियर ने तोड़ा दम

Aug 20, 2019 / 04:22 pm

Priya Singh

hot on web

नई दिल्ली। 28 वर्षीय सिविल इंजीनियर मानव शर्मा अपनी दो छोटी बहनों के साथ रक्षाबंधन के मौके पर अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे। रास्ते में मीरा बाघ फ्लाईओवर पर चीनी मांझे ने मानव की जान ले ली। मानव अपने दो पहिया वाहन पर सवार थे। चीनी मांझे ने मानव का गला काट दिया। उनको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी इलाके में बीते हफ्ते राखी बंधवाने का जा रहे इंजानियर मानव का चाइनीज मांझे से बुरी तरह घायल हो गए थे, जिससे उनकी मौत हो गई।

शख्स के बेडरूम में घुसा अजगर, बिस्तर पर आराम फरमाते सांप की तस्वीर वायरल

manav sharma

कथित तौर पर, मानव के गले की हवा नली मांझे से बुरी तरह कट गई थी। घायल मानव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हालांकि पीछे बैठी दो बहनों को कुछ नहीं हुआ लेकिन रक्षाबंधन के मौके पर उन्होंने अपने भाई को खो दिया।

डांस करते डॉक्टर का वायरल हुआ Video, देखकर भूल जाएंगे डांसिंग अंकल डब्बू का डांस

Chinese manjha
कई लोगों की हुई मौत

बता दें कि ये मौत चाइनीज मांझे से मौत का पहला मामला नहीं है। जिस दिन मानव के साथ ये हादसा हुआ उसी दिन मांझे से दुर्घटना के एक दर्जन से ज्यादा मामले सामने आए। इस दिन मांझे से घायल आठ लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। इतना ही नहीं पतंग उड़ाने वाले मांझे से कटकर करीब 200 पक्षियों की मौत हो गई और 500 पक्षी घायल हो गए। बता दें कि भारत में चीनी मांझा पर बैन है सवाल ये उठता है आखिर प्रतिबंध के बावजूद चीनी मांझा कैसे बिक रहा है।

Home / Hot On Web / चाइनीज मांझे ने बुझा दिया घर का चिराग, हर दिन चाइनीज मांझे से जाती है कई लोगों की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो